TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Deepika Padukone Birthday: शादी के बाद भी बोल्ड और इंटीमेट सीन देने से नहीं कतराती हैं दीपिका पादुकोण, होश उड़ा देंगे एक्ट्रेस के एक-एक लुक

Deepika Padukone Birthday: बॉलीवुड की मस्तानी यानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Birthday) आज यानी 5 जनवरी को अपना जन्मदिन मनाने है। अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को अपना मुरीद बनाने लेने वाली अभिनेत्री हॉलीवुड में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं। दीपिका का नाम बी-टाउन की उन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल है, जो अपनी […]

Deepika Padukone Birthday special actress gave bold and intimate scene in Gehraiyaan Fighter Pathan
Deepika Padukone Birthday: बॉलीवुड की मस्तानी यानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Birthday) आज यानी 5 जनवरी को अपना जन्मदिन मनाने है। अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को अपना मुरीद बनाने लेने वाली अभिनेत्री हॉलीवुड में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं। दीपिका का नाम बी-टाउन की उन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल है, जो अपनी फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चे में रहती हैं। दीपिका का नाता विवादों से भी जुड़ चुका है।

शादी के बाद भी जमकर बोल्ड सीन देती हैं दीपिका

बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने शादी के बाद फिल्मों में बोल्ड सीन देना बंद कर दिया। मगर दीपिका इससे वास्ता नहीं रखती हैं। रणवीर सिंह की मिसेज शादी के बाद भी फिल्मों में इंटीमेट सीन और बोल्डनेस (Deepika Padukone Birthday) दिखाने से जरा भी नहीं कतराती हैं। आज उनके जन्मदिन के मौके पर आइए जानते हैं उन फिल्मों के बारे में जिनमें दीपिका ने शादी के बाद बोल्ड और इंटीमेट सीन दिए हैं.... यह भी पढ़ें- Shilpa Shetty से कितना प्यार करते हैं Raj Kundra? एक्ट्रेस ने जब मांगा जवाब, मिला ये शॉकिंग जवाब

गहराईयां (Gehraiyaan)

फिल्म 'गहराईयां' (Gehraiyaan) में दीपिका पादुकोण ने सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ बेहद बोल्ड सीन दिए थे। इन इंटीमेट सीन ने जमकर सुर्खियां बटोरी थीं। दोनों के बीच का लिप लॉक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। शादी के बाद बोल्ड सीन्स करने को लेकर इंटरव्यूज में दीपिका से कई सवाल भी पूछे गए थे, जिनका दीपिका ने बेबाकी से जवाब दिया था।

पठान (Pathan)

शाहरुख खान की फिल्म 'ओम शांति ओम' से दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में कदम रखा था। फिल्म 'पठान' में एक्ट्रेस का बिकीनी लुक काफी विवादों में रहा था। फिल्म के एक गाने में एक्ट्रेस किंग खान के साथ भगवा रंग की बिकिनी पहने रोमांस फरमाती नजर आई थीं, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने काफी विरोध जताया था और फिल्म को बॉयकाट करने की मांग की थी।

फाइटर (Fighter)

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म का टीजर और एक गाना रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पहली बार साथ नजर आने वाले हैं। दोनों के बीच की केमिस्ट्री काफी चर्चा में हैं। अपने बोल्ड लुक से एक्ट्रेस फैंस का दिल जीत रही हैं। फिल्म 25 जनवरी 2024 को रिलीज होने वाली है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.