Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण-युविका चौधरी का क्या है खास कनेक्शन? मैटरनिटी फोटोशूट से बटोरी सुर्खियां

Deepika Padukone-Yuvika Chaudhary: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और युविका चौधरी दोनों ही शादी के 6 साल बाद मां बनने वाली हैं, लेकिन क्या आप जानते है कि इन दोनों एक्ट्रेसेस में इसके अलावा भी एक चीज कॉमन है?

Deepika Padukone-Yuvika Chaudhary
Deepika Padukone-Yuvika Chaudhary

Deepika Padukone-Yuvika Chaudhary: दीपिका पादुकोण और युविका चौधरी जल्द ही मां बनने वाली हैं, दोनों ही एक्ट्रेस इस समय अपनी प्रेग्नेंसी के लास्ट फेज में हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपने पति रणवीर सिंह अपने बोल्ड मैटरनिटी फोटो से सबको चौंका दिया था। दीपिका के शूट के अगले ही दिन एक्ट्रेस युविका चौधरी ने अपने फेयरी टेल मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरों से फैंस का दिल जीत लिया था।

शादी के 6 साल बाद बनेंगी मां 

मगर क्या आप जानते है कि दीपिका पादुकोण और युविका चौधरी (Deepika Padukone-Yuvika Chaudhary) दोनों ही शादी के 6 साल बाद मां बनने वाली हैं, लेकिन क्या आप जानते है कि इन दोनों एक्ट्रेसेस में इसके अलावा भी एक चीज कॉमन है और वो यह है कि इन दोनों ने एक फिल्म  में साथ काम किया हुआ है और वो फिल्म इन दोनों के फिल्मी करियर के लिए काफी अहम है। आइए बताते है कि आखिर इन दोनों हसीनाओं ने किस फिल्म में साथ काम किया है।

 यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की पहली बोल्ड हीरोइन, एक सीन से रातोंरात हुईं थी सुपरहिट, आज कंगाली में कट रही जिंदगी

किस फिल्म में नजर आईं दीपिका-युविका

दीपिका पादुकोण और युविका चौधरी इन दिनों प्रेग्नेंसी के आखिरी पड़ाव पर हैं और आने वाले दिनों में किसी भी वक्त इन दोनों डिलीवरी हो सकती है। दीपिका और प्रिंस नरुला की वाइफ युविका एक साथ फिल्म में काम कर चुकी हैं। जी हां, दीपिका की डेब्यू फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में युविका चौधरी भी नजर आ चुकी हैं। दीपिका पादुकोण इस फिल्म में लीड रोल में नजर आई थीं और युविका ने इस मूवी एक छोटा सा किरदार निभाया था।

शाहरुख खान संग फरमाया इश्क

‘ओम शांति ओम’ में एक मूवी बन रही थी, जिसमें युविका ने एक रोल निभाया था। युविका  के किरदार का नाम डॉली अरोड़ा था। हालांकि इस छोटे से रोल में ही युविका ने शाहरुख खान संग रोमांटिक सीन फिल्माया था। इस फिल्म से दीपिका और युविका दोनों को ही काफी लाइमलाइट मिली थी। भले ही आज युविका फिल्मों से दूर हैं, लेकिन उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। युविका के लिए शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करना उनकी लाइफ के बेस्ट पलों  में से एक है।

यह भी पढ़ें: ‘पैसे कमाने यहां आओ और…’ लंदन से भारत आते ही ट्रोल हुईं अनुष्का शर्मा, यूजर्स ने लगाई क्लास

First published on: Sep 04, 2024 06:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.