Saturday, 21 September, 2024

---विज्ञापन---

8 साल पहले दुनिया छोड़ गया मशहूर सिंगर लौटेगा स्टेज पर, होलोग्राम के रूप में करेंगे वापसी

David Bowie Hologram Comeback: हॉलीवुड सिंगर डेविड बोवी के फैंस एक बार फिर उन्हें परफॉर्म करते हुए देखने वाले हैं। मौत के बाद भी उन्हें स्टेज पर होलोग्राम के रूप में देखा जाएगा।

David Bowie Hologram Comeback: हॉलीवुड सिंगर और लेखक डेविड बोवी के फैंस के लिए खुशखबरी है। डेविड को उनके फैंस वापस स्टेज पर परफॉर्म करते हुए देखने वाले हैं। अपनी सिंगिंग से लोगों का दिल जीतने वाला ये कलाकार आठ साल पहले दुनिया को अलविदा कह चुका है। एक म्यूजिकल शो में डेविड स्टेज पर परफॉर्म करते नजर आएंगे। जी हां ये थोड़ी चौंकाने वाली बात है लेकिन ये सच होने जा रहा है। डेविड होलोग्राम के रूप में स्टेज पर वापसी करेंगे। इस खबर से उनके फैंस काफी खुश हैं। आइए आपको बताते हैं डेविड से जुड़ी कुछ बातें।

2016 में डेविड की हो गई थी मौत

डेविड बोवी की मौत 2016 में हो गई थी। उनकी मृत्यु से उनके फैंस को काफी गहरा सदमा पहुंचा था। 18 महीने बाद ये खुलासा हुआ था कि डेविड का एक वर्चुअल रियलिटी वर्जन विकसित किया जा रहा था।  इससे उनके फैंस उन्हें जीवंत रूप में देख पाएंगे। इससे पहले पूर्वी लंदन में ABBA के लोकप्रिय वॉयेज शो में भी सिंगर्स इसी रूप में पेश आए थे।

यह भी पढ़ें: आमिर खान की हीरोइन, खुल्लम खुल्ला दिए बोल्ड सीन, डिप्रेशन की शिकार एक्ट्रेस ने खाई नींद की गोलियां

शो में डेविड की ज्यादा डिमांड

अवतार शो में इस बार डेविड की डिमांड बहुत ज्यादा है। इसलिए मेकर्स ने उन्हें होलोग्राम के रूप में दिखाना का फैसला लिया है। 69 साल में बोवी की लीवर कैंसर से मौत हो गई थी। उन्होंने छह दशक तक इंडस्ट्री में राज किया था। उन्होंने अपने करियर में 100 मिलियन से अधिक रिकॉर्ड बेचे हैं।

टॉमी थायर ने दी अपडेट

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक मई में एक अमेरिकी बैंड Kiss अपने शो के लिए बातचीत कर रहा था। वहीं इस पर गिटारिस्ट टॉमी थायर ने पुष्टि की है कि इस पर भी काम किया जा रहा है। जल्द ही इस पर अपडेट दी जाएगी। टॉमी ने बताया कि इस तरह के शो के लिए थिएटर की जरूरत होती है इसलिए हम इस पर विचार करेंगे।

यह भी पढ़ें: Netflix से Prime video तक, साल 2024 में देखे गए सबसे हिट सीरीज जिन्होंने मचाया तहलका

First published on: Sep 21, 2024 02:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.