Saturday, 21 September, 2024

---विज्ञापन---

हिना खान के बाद इस फेमस एक्ट्रेस को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, अभिनेत्री ने खुद किया चौंकाने वाला खुलासा

Daniella Fishel Diagnosis Breast Cancer: हिना खान के बाद अब एक और एक्ट्रेस ने ब्रेस्ट कैंसर डायग्नोस हुआ है। एक्ट्रेस ने अपनी बीमारी के बारे में खुद खुलासा किया है...

danielle fishel
इमेज क्रेडिट: इंस्टाग्राम

Daniella Fishel Diagnosis Breast Cancer: हाल ही में टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) को ब्रेस्ट कैंसर डायग्नोस हुआ है। उनका इलाज चल रहा है और एक्ट्रेस अपने फैंस को अपना हेल्थ अपडेट देती रहती हैं। फैंस और चाहने वालों को हिना की हेल्थ की बहुत चिंता है। एक्ट्रेस का हाल भी बहुत बुरा हो गया है, उन्होंने अपने बालों को कटा कर बाल्ड लुक कर लिया है। चेहरे पर बीमारी की थकान साफ नजर आती है। वहीं अब एक और एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर डायग्नोस हुआ है। हम बात कर रहे हैं बॉय मीट्स वर्ल्ड स्टार डेनियल फिशेल (Daniella Fishel) की जिन्होंने हाल ही में अपनी बीमारी की बात बताई है। एक्ट्रेस की बीमारी के बारे में जानकर उनके फैंस चिंता में पड़ गए हैं।

खुद एक्ट्रेस ने बताया अपनी बीमारी के बारे में

हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस डेनियल फिशेल ने हाल ही में अपनी हेल्थ परेशानियों के बारे में खुलकर बात की। एक्ट्रेस ने शो की शुरुआत में कहा कि वो अपने फैंस के साथ कुछ शेयर करना चाहती हैं।

अपने पॉड मीट्स वर्ल्ड पॉडकास्ट के सोमवार के एपिसोड के दौरान, 90 के दशक की आइकन ने अपने ब्रेस्ट कैंसर के डाइग्नोस होने के बारे में खुलकर बताया।

43 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि उनके को-होस्ट और पूर्व को-स्टार विल फ्रीडल और राइडर स्ट्रांग उन कुछ लोगों में से थे, जिन्हें उन्होंने सबसे पहले यह खबर दी थी।

यह भी पढ़ें: 42 की उम्र में मौत, मरने के बाद भी सालाना कमाता है 900 करोड़; बॉलीवुड स्टार्स भी करते हैं उसकी नकल

फिशेल ने फैंस से की दिल की बात

फिशेल, जो सुपरहिट  ‘सिटकॉम बॉय मीट्स वर्ल्ड’ में ‘टोपंगा लॉरेंस’ की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं, ने खुलासा किया कि उन्हें हाल ही में डीसीआईएस (DCIS) का पता चला है, जिसका मतलब डक्टल कार्सिनोमा इन सीटू है, जो स्तन कैंसर का एक रूप है। हालांकि, उनके फैंस ने एक्ट्रेस को आश्वासन दिया है कि वो जल्द ठीक हो जाएंगी।

एक्ट्रेस की होगी सर्जरी

फिशेल ने ये भी बताया कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर डाइग्नोस हुआ है, हालांकि एक्ट्रेस ने हिम्मत दिखाते हुए अपने फैंस से कहा कि वो जल्द ठीक हो जाएंगी। उनका इलाज चल रहा है और बहुत जल्द वो ब्रेस्ट कैंसर की सर्जरी करवाने वाली हैं।

फिशेल ने कहा कि पहले उन्होंने सोचा कि वो खुद इस दर्द को सहेंगी, लेकिन बाद में उन्होंने निर्णय लिया की वो इस बारे में अपने करीबियों और चाहने वालों को बताएंगी। फिशेल ने कहा कि उन्होंने सबसे पहले इस बीमारी के बारे में अपने पति जेन्सेन कार्प और परिवार वालों को बताया।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut कोलकाता रेप मर्डर केस पर चुप क्यों? योगिता भयाह ने एक्ट्रेस से पूछा सवाल…

First published on: Aug 20, 2024 09:03 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.