Tuesday, 1 October, 2024

---विज्ञापन---

बैकग्राउंड डांसर से बनी सलमान खान की लीड एक्ट्रेस, हत्या की कोशिश का लगा आरोप, आपने पहचाना कौन हैं ये अदाकारा?

सुपरस्टार सलमान खान ने इंडस्ट्री में कई टैलेंटेड स्टार्स की एंट्री कराई है। इन स्टार्स में से एक एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत बैकग्राउंड डांसर के तौर पर की है। इसके बाद सलमान खान की लीड एक्ट्रेस और उनकी प्रेमिका का रोल निभाया है। इनपर तो हत्या का आरोप भी लगा है। आइए जानते हैं कौन है ये एक्ट्रेस और आज के दिनों में क्या कर रहीं हैं ये अदाकारा।

Daisy Shah
Daisy Shah

सलमान खान ने बॉलीवुड में भाग्यश्री, स्नेहा उल्लाल, जरीन खान, डेजी शाह, सोनाक्षी सिंहा से लेकर कई स्टार्स की एंट्री कराई है। इन्हीं में से एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बैकग्राउंड डांसर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद बॉलीवुड के सुपरस्टार के साथ काम किया। सलमान खान की फिल्मों में लीड रोल निभाकर इंडस्ट्री में नाम कमाया है। लेकिन इन पर हत्या का आरोप भी लगा है। हम किसी और की नहीं बल्कि सलमान खान की फिल्म ‘जय हो’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस डेजी शाह की बात कर रहे हैं। आज के दिनों में एक्ट्रेस गायब ही हो गई हैं, आइये जानते हैं कि कैसी लाइफ जी रही हैं डेजी शाह।

बैकग्राउंड डांसर से करियर की शुरुआत

डेजी शाह ने अपने करियर की शुरुआत बतौर बैकग्राउंड डांसर के तौर पर की थी। करियर के शुरूआती दिनों में डेजी शाह फेमस डांस कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ काम किया। गणेश आचार्य के साथ डेजी शाह ने बड़ी फिल्मों के गाने में कोरियोग्राफी और बैकग्राउंड डांसर के तौर पर काम किया है। फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ एक्ट्रेस माधवन के पीछे डांस करती नजर आई थी।’बोलो बोलो क्या बात हुई’, ‘ओ जाना’ और ‘तुमसे मेरी लगन लगी’ जैसी कई फेमस फिल्मों में डेजी शाह ने डांसर के तौर पर काम किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Daisy (@shahdaisy)

सलमान खान की फिल्म से मिली पहचान

डेजी शाह को बॉलीवुड में लाने वाले सलमान खान थे। डेजी शाह ने साल 2014 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘जय हो’ से बॉलीवुड की शुरुआत की थी। इसके पहले डेजी शाह ने साल 2011 में कन्नड़ फिल्म ‘भद्रा’ और ‘बॉडीगार्ड’ में भी काम किया है। इस फिल्म के बाद डेजी ‘हेट स्टोरी 3’ और ‘रेस 3’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है। हाल ही में डेजी शाह गुजरात की फिल्म ‘गुजरात 11’ में नजर आई थी।

यह भी पढ़ें: विवेक ओबेरॉय ने सालों बाद अपने ‘लव ट्रायंगल’ पर तोड़ी चुप्पी, सलमान खान ऐश्वर्या राय से जुड़ा है मामला

हत्या का लगी है आरोप

डेजी शाह पर हत्या का आरोप लग चुका है। भोजपुरी एक्टर सत्येंद्र सिंह ने डेजी शाह, गणेश आचार्य, रजनीश दुग्गल और फिल्म सोडा के बाकी की कास्ट पर हत्या करने की कोशिश का केस दर्ज कराया था। सतेन्द्र का कहना था कि फिल्म सोडा के लिए उन्हें चूज किया गया था। लेकिन डेजी शाह इस फिल्म में बड़े एक्टर को कास्ट करवाना चाहती थीं। इसलिए उनको फिल्म से आउट कर दिया गया था।
सत्येंद्र ने बताया, “इस फिल्म से उन्हें निकाल कर रजनीश दुग्गल को ले लिया गया था। जिसके बाद मैं अपने गांव वापस आ गया। लेकिन तभी मेरा रोड एक्सीडेंट हो गया। ये कोई हादसा नहीं था एक साजिश थी। यह साजिश डेजी, गणेश आचार्य, रजनीश दुग्गल ने बाकी साथियों के साथ मिलकर की थी।”

Daisy Shah

Daisy Shah

कहां गायब हैं डेजी शाह?

इस समय डेजी शाह अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ असम में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। डेजी शाह वेकेशन की फोटो और वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। डेजी शाह को अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव देखा जाता है।

यह भी पढ़ें: Rajinikanth: अचानक से अस्पताल में भर्ती होने की सामने आई वजह, पत्नी लता ने बताई कैसी है सुपरस्टार की तबीयत

First published on: Oct 01, 2024 05:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.