Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

बॉक्स ऑफिस पर चला करीना, तब्बू और कृति का जादू, जानिए फिल्म की पहले दिन की कमाई

Crew first day collection: फिल्म ‘क्रू’ रिलीज हो चुकी है और स्क्रीन पर करीना, तब्बू और कृति का जादू चलता नजर आ रहा है। फिल्म ने पहले ही दिन अच्छी कमाई की है।

CREW
CREW

Crew first day collection: आज बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड  फिल्म ‘क्रू’ (crew) आज रिलीज हो गई है। फिल्म में तीनों एक्ट्रेसेस की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई। ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसमें तीनों एक्ट्रसेस की तिगड़ी ने कमाल कर दिया है। यही वजह है कि फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है।

फिल्म ने की 9 करोड़ की ओपनिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘क्रू’ ने पहले ही दिन 5-9 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म में तीन देवियों की सिचुएशनल एक्टिंग के अलावा दिलजीत दोसांझ और कॉमेडियन कपिल शर्मा भी कॉमेडी लोगों को पसंद आ रही है। बता दे कि इस फिल्म को राजेश ए. कृष्णन ने डायरेक्ट किया है। फिल्म का कुल बजट  40 से 50 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।

क्यों मजेदार है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन के इर्द-गिर्द घूमती है। तीनों एक्ट्रेस फिल्म में एयर होस्टेस हैं और लाइफ में अपनी-अपनी परेशानियों से परेशान हैं। तीनों ही महिलाएं ऐसे एयरलाइन्स में काम करती हैं जो दिवालिया होने की कगार पर है। तीनों की सैलरी का कोई ठिकाना नहीं होता, लिहाजा वो जिंदगी में कुछ गलत करने की ओर बढ़ जाती हैं।

एडवांस बुकिंग में भी हुई थी इतनी कमाई

फिल्म ने रिलीज से एक दिन पहले एडवांस बुकिंग में अच्छी कमाई की है। Sacnilk.com के आकड़ों के अनुसार क्रू एडवांस बुकिंग भी 70 से 80 लाख रुपए तक रही थी। एडवांस में फिल्म के कुल 30209 टिकट बिके थे।

First published on: Mar 29, 2024 11:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.