Saturday, 5 October, 2024

---विज्ञापन---

सुपरस्टार Nagarjuna पर FIR दर्ज, जानें क्या पूरा मामला?

Nagarjuna: साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है, जिसमें उन पर अवैध रूप से ज़मीन पर अतिक्रमण करने का आरोप लगाया गया है।

Nagarjuna Akkineni
Nagarjuna Akkineni

Nagarjuna : साउथ सुपरस्टार नागार्जुन एक बार फिर मुश्किलों में घिर गए हैं। अभिनेता के खिलाफ एक शिकायत दर्ज करवाई गई है, जिसमें उनके ऊपर अवैध रूप से जमीन पर अतिक्रमण करने का आरोप लगाया गया है। हैदराबाद के माधापुर पुलिस स्टेशन में एक्टर के खिलाफ FIR दर्ज करवाई गई है। नागार्जुन दक्षिण फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता है और उन पर शिकायत की खबर ने इंडस्ट्री में हड़कप मचा दिया है। हालांकि पुलिस की तरफ से शिकायत को लेकर किसी तरह का कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

किसने दर्ज करवाई FIR

साउथ अभिनेता नागार्जुन पर कासिरेड्डी भास्कर रेड्डी नाम ने शिकायत दर्ज करवाई है, जो NGO जनम कोसम मनसाक्षी फाउंडेशन के अध्यक्ष है। कासिरेड्डी भास्कर रेड्डी ने आरोप लगाया है कि एक्टर ने अवैध तरीके से एन कन्वेंशन सेंटर का निर्माण करवाया है। बता दें कि सुपरस्टार के एन कन्वेंशन सेंटर को अगस्त में ध्वस्त कर दिया गया था। उस समय भी एन कन्वेंशन सेंटर को जल निकायों और सार्वजनिक भूमि पर अतिक्रमण कर बनाए गए अवैध निर्माणों को हटाने के अभियान के तहत ही गिराया गया था।

यह भी पढ़ें: हाय नी मैं तेरा लवर…स्टेज पर बुलाकर Hania Aamir को Diljit Dosanjh ने कराया स्पेशल फील

एक्टर की गिरफ्तारी की मांग

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार कहलाने वाले अक्किनेनी नागार्जुन के जिस एन कन्वेंशन सेंटर को ध्वस्त किया गया था, उसकी कीमत सैकड़ों करोड़ रुपये में थी। बताते चले कि कथित तौर पर थम्मिडीकुंटा झील के फुल टैंक लेवल (एफटीएल) और बफर जोन के अंदर यह विवादित जमीन आती है। भास्कर रेड्डी ने एक्टर की गिरफ्तारी की मांग की है और साथ ही कहा है कि बीते कई साल से नागार्जुन अतिक्रमण की गई जमीन के जरिए अवैध रूप से भारी मात्रा में राजस्व कमा रहे थे।

एक्टर ने बताया था गैरकानूनी

बता दें कि जब नागार्जुन के एन कन्वेंशन सेंटर को ध्वस्त किया गया था, तब उन्होंने बयान में एन कन्वेंशन सेंटर  पर तोड़फोड़ को गैरकानूनी बताते हुए कहा खा कि यह स्थगन आदेशों के खिलाफ है और बिना किसी पूर्व सूचना के किया गया है। इसी के साथ उन्होंने अपने बयान में यह भी साफतौर पर कहा था कि यह भूमि निजी है और किसी भी टैंक योजना पर अतिक्रमण नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 की कंफर्म लिस्ट से ये 9 नाम गायब, 9 नए कंटेस्टेंट शामिल

First published on: Oct 05, 2024 04:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.