Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

तलाक के चंद महीनों बाद Ex पति की बाहों में एक्ट्रेस Charu Asopa को देख भड़के लोग, बताया नौटंकी

Charu Asopa With Ex husband Rajeev Sen: चारु असोपा ने इंस्टाग्राम पर राजीव सेन को बर्थडे विश करते हुए उनके लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। चारु ने अपनी और राजीव की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो दोनों में काफी खुश और कोजी नजर आ रहे हैं। इन दोनों को फिर से साथ देखकर लोगों का दिमाग घूम गया है।

Charu Asopa Rajeev Sen
Charu Asopa Rajeev Sen

Charu Asopa With Ex husband Rajeev Sen: छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री चारु असोपा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी के चलते खबरों में बनी रहती हैं। चारु ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई से शादी रचाई थी, मगर बेटी के जन्म के बाद चारु और राजीव के रिश्ते में अनबन की खबरें सामने आने लगी। उसके बाद दोनों ने तलाक ले लिया, मगर अब तलाक के बाद अक्सर ही चारु और राजीव को साथ में घूमते देखा जाता है और इस बार तो एक्ट्रेस ने अपने एक्स पति के साथ अपनी कोजी फोटोज शेयर की हैं, जिन्हें देखने के बाद लोगों का दिमाग घूम गया है।

एक्स पति को दी जन्मदिन की बधाई

चारु असोपा ने इंस्टाग्राम पर राजीव सेन (Charu Asopa With Ex husband Rajeev Sen) को बर्थडे विश करते हुए उनके लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। चारु ने अपनी और राजीव की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो दोनों में काफी खुश और कोजी नजर आ रहे हैं। गुलाबी रंग की शॉर्ट ड्रेस में एक्ट्रेस काफी प्यारी लग रही हैं और राजीव भी अच्छे लग रहे हैं। पहली फोटो चारु और राजीव अपनी बेटी का हाथ पकड़े खड़े दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें:ऐश्वर्या राय संग तलाक की अफवाहों पर अभिषेक बच्चन ने तोड़ी चुप्पी! देखें वायरल वीडियो

कोजी पोज देते दिखा एक्स कपल

चारु असोपा ने जो दूसरी फोटो शेयर की है, उसमें राजीव ने उन्हें कमर से पकड़ा हुआ है और एक्ट्रेस ने उनकी चेस्ट पर अपना हाथ रखा है। चारु और राजीव दोनों ही जमीन की तरफ देख रहे हैं। तीसरी फोटो एक सेल्फी है, जिसमें चारु और राजीव काफी पास-पास बैठे नजर आ रहे हैं। आखिरी फोटो में एक्स कपल के साथ सुष्मिता सेन के माता-पिता भी दिख रहे हैं।

यूजर्स कर रहे सवाल

तलाक के कुछ महीनों बाद ही राजीव और चारु को एक-दूसरे के साथ देखकर सोशल मीडिया पर लोगों का दिमाग चकरा गया है और वो दोनों के रिश्ते पर सवाल खड़े कर रहे हैं। इतना ही नहीं इन एक्ट्रेस के राजीव पर काफी इल्जाम लगाने के बाद एक फिर उनके साथ कोजी होते देख उनको ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर सवाल पूछा, ‘आप लोग साथ हो या अलग कृपया इसे साफ़ करें।’ दूसरे यूजर ने बोला, ‘पैसा मायने रखता है! बाकी सब पीछे छूट जाता है।’ एक अन्य यूजर ने बोला, ‘पहले मीडिया में जाकर शोर मचाया और जब लोकप्रियता और सहानुभूति मिल जाएगी तो फिर से सदी करेंगे। नौटंकी।’

यह भी पढ़ें: ब्रेकअप रूमर्स पर लगा फुल स्टॉप, हाथों में हाथ डाले देर रात स्पॉट हुआ ये पॉपुलर स्टार कपल

First published on: Aug 11, 2024 04:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.