Tuesday, 17 September, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3 के घर से इस हफ्ते कौन होगा बेघर? और क्यों जानें 3 कारण

Bigg Boss OTT 3 Chandrika Dixit Eviction Reasons: बिग बॉस ओटीटी 3 में इस बार तो कोई घर से बाहर नहीं हुआ, लेकिन इस बार तो एविक्शन पक्का है। घर के पांच लोग इस बार नॉमिनेट हुए जो हैं लवकेश कटारिया, विशाल पांडे, अरमान मलिक, शिवानी कुमारी और चंद्रिका दीक्षित। अब ये भी जान लो कौन होगा बेघर...

Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3 Chandrika Dixit Eviction Reasons: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ (Bigg Boss OTT 3) में कंटेस्टेंट के ड्रामे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। हालांकि शुरुआत में तो कॉन्ट्रोवर्शियल शो कहलाया जाने वाला शो ठंडा सा पड़ा हुआ था, लेकिन जब से थप्पड़ कांड हुआ है तो टीआरपी बढ़ गई है। अब तो आलम ये है कि शो को देखने वालों की संख्या भी बढ़ गई है। हालांकि इस वीक कोई भी एविक्शन नहीं हुआ लेकिन आने वाले वीक में तो नॉमिनेट कंटेस्टेंट में से किसी एक का घर से बेघर होना तय है। हालांकि अभी इस प्रक्रिया में टाइम है लेकिन इससे पहले हम जान लेते हैं उस कंटेस्टेंट का नाम जिसके ऊपर गिर सकती है एविक्शन की गाज…

कौन हो सकता है घर से बेघर

दरअसल इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 में नॉमिनेशन की प्रक्रिया खत्म हो गई है। जिन लोगों को नॉमिनेट किया गया है उनके नाम हैं लवकेश कटारिया (Lovekesh Kataria), विशाल पांडे (Vishal Pandey), अरमान मलिक (Armaan Malik), शिवानी कुमारी (Shivani Kumari)  और चंद्रिका दीक्षित (Chandrika Dixit)। लेकिन बात उस कंटेस्टेंट की करें जो इस बार घर से बाहर होने वाला है या होने वाली है तो वो है वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित। हालांकि ऐसा कुछ ऑफिशियली अनाउंस नहीं हुआ है लेकिन सूत्रों के हवाले से मिली रिपोर्ट के आधार पर ये दावा किया जा रहा है कि इस बार चंद्रिका ही बाहर होने वाली हैं। आइए इसके पीछे के 3 कारण भी जान लेते हैं।

1. नहीं देती घर में कोई योगदान

ये तो सभी नोट करते हैं कि चंद्रिका बिग बॉस के घर में होने वाले काम में कोई योगदान नहीं करती हैं। वो ना तो किचन में नजर आती हैं और न ही कुछ और काम करती है। सिवाय अरमान मलिक और कृतिका के साथ गॉसिप करने के। ऐसे में ये उनके घर से बाहर होने का बड़ा कारण हो सकता है।

2. दोस्त से ज्यादा बना लिए दुश्मन

चंद्रिका ने शुरुआत में तो अपना वो चेहरा दिखाया जिसे देखकर लगता था की वो सभी की वेल विशर है। लेकिन अब उसने अपना रंग बदला और असली चेहरा सामने आया। घर में उसके दोस्त तो कम हैं लेकिन दुश्मनों की बात करें तो लवकेश, विशाल, और शिवानी का अलावा सना मकबूल का नाम भी आता है। अब आप ही बताइए वो घर में रहेगी या नहीं।

3. नहीं की कोई कॉन्ट्रोवर्सी

जब वड़ा पाव गर्ल का नाम बिग बॉस कंटेस्टेंट के लिए सामने आया था तो लग रहा था घर में बवाल मचेगा। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। वो घर में आने के बाद ना तो अपना खुद का स्टैंड ही ले पाई है और न ही दोस्ती निभा पाई है। बात कॉन्ट्रोवर्सी की करें तो इस कंट्रोवर्शियल शो में वो अपनी असल जिंदगी से बिल्कुल अलग दिखीं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 का मास्टरमाइंड कौन? पॉपुलर कंटेस्टेंट में भी हासिल की टॉप रैंक

First published on: Jul 11, 2024 02:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.