Sunday, 22 September, 2024

---विज्ञापन---

GOAT की एक्ट्रेस मुश्किलों में घिरी, हाउस हेल्पर ने लगाया मारपीट का आरोप; केस दर्ज

Parvathi Nair Case Registered: बॉलीवुड एक्ट्रेस पार्वती नायर की मुसीबतें बढ़ गई हैं। एक्ट्रेस के घर के नौकर ने उन पर मारपीट का आरोप लगाया है। आइए आपको पूरे मामले के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Parvathi Nair Case Registered: विजय थलापति की ‘गोट’ में काम कर चुकी मशहूर साउथ एक्ट्रेस पार्वती नायर मुश्किलों में घिर गई हैं। एक्ट्रेस पर पुलिस ने मारपीट करने का आरोप दर्ज किया है। एक्ट्रेस के हाउस हेल्पर ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। उनके हेल्पर का कहना है कि एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर उन्हें बंधक बनाया और मारपीट की। इस पर सैदापेट कोर्ट ने पुलिस को मामले की जांच करने के निर्देश जारी किए हैं। आइए आपको बताते हैं आखिर मामला क्या है।

नौकर पर लगाया था चोरी का आरोप

दरअसल कुछ समय पहले मशहूर एक्ट्रेस पार्वती नायर ने अपने हाउस हेल्पर सुभाष चंद्र बोस पर चोरी का आरोप लगाया था। एक्ट्रेस ने बताया कि उनके घर से 10 लाख रुपये का सामान गायब हुआ है। एक्ट्रेस ने आरोपी के खिलाफ पुलिस स्टेशन में केस भी दर्ज कराया था। मामले की जांच अभी भी जारी है।

यह भी पढ़ें: 90 के दशक का मशहूर विलेन, बॉलीवुड को दीं कई हिट फिल्में; दर्दनाक हादसे में परिवार के सामने चली गई जान

‘अयलान’ के निर्माता पर भी लगाया आरोप

अब उनके नौकर ने एक्ट्रेस और ‘अयलान’ के निर्माता राजेश के खिलाफ पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया है। नौकर ने अपने आरोपों में बताया है कि एक्ट्रेस और निर्माता राजेश ने उन्हें घर में कैद करके बुरी तरह से पीटा। बोस ने दावा किया कि चोरी के मामले में उन्हें जानबूझकर फंसाया जा रहा है और इसी के आधार पर उनके साथ मारपीट भी की गई। मामले पर अब सैदापेट कोर्ट ने संज्ञान लिया है। कोर्ट ने पुलिस को मामले की उचित जांच करके कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

विजय थलापति के साथ की मूवी

पार्वती ने 15 साल की उम्र में ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी। उनका जन्म आबू धाबी में एक मलयालम फैमिली में हुआ। एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत मलायलम मूवी ‘पॉपिन्स’ की थी। पार्वती नायर को हाल ही में विजय थलापति के साथ गोट मूवी में देखा गया था। इस मूवी ने दुनिया भर में 400 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी।

यह भी पढ़ें: कार एक्सीडेंट के बाद अब कैसी है ‘माई नेम इज खान’ के एक्टर की तबियत? डॉक्टर्स ने दिया हेल्थ अपडेट

First published on: Sep 22, 2024 01:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.