Wednesday, 26 June, 2024

---विज्ञापन---

‘ब्रिजर्टन 3’ की पेनेलोप से पहले 5 हीरोइनें हुईं पर्दे पर न्यूड, दो ने तो कर दी सारी हदें पार

Actresses Went Nude On Screen: इन एक्ट्रेसेस ने फ़िल्मों में न्यूड सीन दे कर कोहराम मचाया हैं, लिस्ट 5 नाम शामिल है। हॉलीवुड से लेकर इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के नाम भी शुमार हैं।

Actresses Went Nude On Screen: आजकल के दौरा में स्क्रीन पर हसीनाओं का टॉपलेस होना जैसे आम बात हो गई है। हॉलीवुड में तो काफी समय से यह चलन चलता आ रहा है, मगर बॉलीवुड में भी अब ये नॉर्मल हो गया है। ओटीटी पर तो शर्म की सारी सीमाएं ही जैसें लांघ दी गई हैं और यहां तो हर दूसरी सीरीज और फिल्म में इंटीमेट और न्यूड सीन देखने को मिल ही जाता है। हाल ही में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई वेब सीरीज ‘ब्रिजर्टन’ के तीसरे सीजन का दूसरा भाग आया है, जिसके 6 मिनट लंबे सेक्स सीन के साथ-साथ एक्ट्रेस निकोला कफ़लान ने पेनेलोप फेदरिंगटन के किरदार में अपने न्यूड सीन से तहलका मचा दिया है। चलिए आज हम आपको कुछ उन हसीनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जो स्क्रीन पर न्यूड हुई हैं।

डकोटा जॉनसन

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम डकोटा जॉनसन का है, जिनके न्यूड सीन ने जमकर पॉपुलैरिटी बटोरी थी। बता दें कि डकोटा जॉनसन को आपने एडल्ट फिल्म फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे में देखा है और उनके इंटीमेट और न्यूड सीन को रिपीट करके देखा होगा। फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे के दो और पार्ट्स है, जिनमें डकोटा और जेमी डोर्नन की केमिस्ट्री ने तो पर्दे पर आग ही लगा डाली थी। अगर आपने अभी तक इस फिल्म को नहीं देखा है, तो अब आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

जेनिफर लॉरेंस

हंगर गेम्स सीरीज से वर्ल्ड फेमस होने वाली एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस के एक्शन की तो पूरी दुनिया दीवानी है। इरोटिक कॉमेडी फिल्म नो हार्ड फीलिंग्स में हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर ने न्यूड फाइट सीन से तहलका मचा दिया था। इस सीन में एक्ट्रेस ने शानदार फाइट की थी और आज भी उनके उस न्यूड सीन के चर्चे हॉलीवुड गलियारों में होते हैं।

अन्ना-मारिया सीक्लुका

नेटफ्लिक्स पर मौजूद सॉफ्टपोर्न फिल्म 365 डेज में पोलिश एक्ट्रेस अन्ना-मारिया सीक्लुका ने शावर में न्यूड सीन दिया है, जिसने सीरीज को ओटीटी की दुनिया में मोस्ट पॉपुलर सीरीज बना दिया है।

राधिका आप्टे

फिल्म पार्चड में बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने न्यूड होकर हर किसी को चौंका दिया था। राधिका आप्टे का नाम हिंदी सिनेमा की बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है, वो फिल्मों में इंटीमेट और टॉपेलस सीन देने से भी पीछे नहीं रहती हैं।

तृप्ति डिमरी

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में तृप्ति डिमरी के न्यूड सीन पर खूब हंगामा हुआ था। इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना लीड रोल में थी। मगर रश्मिका से ज्यादा तृप्ति ने अपने इंटीमेट और न्यूड सीन से इंडस्ट्री में आग लगा डाली थी। बेड पर तृप्ति डिमरी न्यूड लेटी हुई थी और उनके ऊपर रणबीर लेटे हुए दिखाई दिए थे।

First published on: Jun 16, 2024 07:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.