Thursday, 19 September, 2024

---विज्ञापन---

7 महीने की प्रेग्नेंसी और 4 स्टेज का कैंसर, मशहूर सिंगर पर टूटा दुखों का पहाड़

Singer Diagnosed Cancer During Pregnancy: मशहूर सिंगर कैमिला कैम्पोस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दुखद खबर शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें 4 स्टेज का कैंसर है। दुख की बात ये है कि सिंगर 7वें महीने की प्रेग्नेंट हैं और अपनी दूसरी बेटी के जन्म का इंतजार कर रही हैं।

Camila Campos
Camila Campos.

Singer Diagnosed Cancer During Pregnancy: पिछले दिनों टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने बताया कि उन्हें 3 स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर है। इन दुखद खबर ने उनके फैंस का दिल तोड़कर रख दिया। फैंस अभी इस सदमे से बाहर नहीं निकल पाए थे कि एक और मशहूर सिंगर ने कैंसर होने की जानकारी दी है। ये कोई और नहीं बल्कि ब्राजील की 29 वर्षीय कैमिला कैम्पोस हैं, जो इस वक्त 7 महीने की प्रेग्नेंट हैं और अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने की तैयारी में हैं। हालांकि कैमिला अपने दूसरे बच्चे का वेलकम कर पाएं इससे पहले ही उन्हें पता चला है कि वो 4 स्टेज के घातक कैंसर से जूझ रही हैं। इस खबर ने न सिर्फ उन्हें तोड़कर रख दिया बल्कि उनके फैंस का दिल भी टूट गया है।

सिंगर ने शेयर की इमोशनल पोस्ट

कैमिला कैम्पोस ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में इस दुखद पोस्ट को फैंस के साथ शेयर किया है। उन्होंने बताया कि इस महीने की शुरुआत में उन्हें पता चला है कि वो ब्रेस्ट कैंसर जैसी घातक बीमारी से जूझ रही हैं। ट्यूमर पहले से उनकी बॉडी में हड्डियों तक फैल चुका है। वो 7 महीने की प्रेग्नेंट हैं इसलिए ट्यूमर की वजह से उनके होने वाले बच्चे के बड़े होने की संभावना काफी कम हो गई है। सिंगर ने अपनी पोस्ट में बताया है कि ‘मुझे उम्मीद है कि मेरी अजन्मी बेटी की हेल्थ अच्छी होगी क्योंकि ब्रेस्ट कैंसर एम्ब्रियो तक अभी नहीं फैला है। हालांकि डॉक्टर का कहना है कि ऐसी संभावना हो सकती है।’

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स के नाम आउट, लिस्ट से बाहर हुआ ये दमदार घरवाला

कीमोथेरेपी की वजह से गिर रहे बाल

उन्होंने आगे कहा कि वो प्रेग्नेंट हैं तो ऐसे में कैंसर के फैलने का पता लग पाना थोड़ा मुश्किल होगा। हालांकि सिंगर ने बताया कि ‘कैंसर की वजह से मेरे सिर के बाल झड़ने लगे हैं। कीमोथेरेपी सही प्रक्रिया है लेकिन इस प्रोसेस से प्रेग्नेंसी में दिक्कत बढ़ सकती हैं। इससे होने वाले बच्चे के विकासशील अंगों पर प्रभाव पड़ सकता है।’ आपको बता दें कि कैमिला कैम्पोस ने फिलहाल ये नहीं बताया है कि कीमोथेरेपी की वजह से उनके होने वाले बच्चे पर प्रभाव पड़ा है या नहीं।

अपनी दूसरी बेटी का कर रहीं स्वागत

गौरतलब है कि कैमिला कैम्पोस ने फुटबॉल स्टार लियो ज़गुएरो से शादी की थी। कपल की पहले से एक बेटी है, जिसका नाम बेला है। अब ये कपल अपनी दूसरी नन्ही परी के जन्म का इंतजार कर रहा है। हालांकि 7वें महीने की प्रेग्नेंसी के दौरान ही कैमिला को पता चला कि वो ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित हैं। फिलहाल सिंगर ट्रीटमेंट ले रही हैं। ऐसे में उन्होंने अपने फैंस से कहा है कि वो उनके और उनके गर्भ में पल रही बच्ची सोफिया के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करें।

First published on: Jul 26, 2024 09:37 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.