Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

Box Office Report: ‘खेल खेल में’ या ‘वेदा’ बॉक्स ऑफिस पर किसने मारी बाजी? जानें कमाई के मामले में कौन रहा आगे

Box Office Report Day 1: एक दिन और तीन फिल्में जी हां, 15 अगस्त के दिन सिनेमाघरों में घमासान मच गया। एक ही दिन में वेदा, खेल खेल में और स्त्री 2 ने एंट्री ली, अब जान लेते हैं कि अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम में से किसका दिखा जादू। कमाई के मामले में कौन निकला आगे...

Box Office Report
इमेज क्रेडिट: Google

Box Office Report Day 1: 15 अगस्त के दिन सिनेमाघरों में एक नहीं बल्कि कई शानदार फिल्मों का महासंग्राम देखने को मिला। एक साथ 3 मेगा स्टारर फिल्में सिनेमा पर उतरीं और लोगों को जमकर एंटरटेन किया। ऐसे में ऑडियंस की छुट्टी तो मस्त-मस्त रही। एक तरफ राजकुमार राव (Rajkummar Rao) -श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2‘ (Stree 2) थी, तो दूसरी तरफ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘खेल खेल में’ (Khel Khel Main)  और तीसरी थी जॉन अब्राहम (John Abraham) की  एक्शन फिल्म ‘वेदा’ (Vedda)। तीनों ही फिल्में अपने आप में खास थीं, लेकिन अब ध्यान देने वाली बात ये है कि मैदान में किसने बाजी मारी और किसे मिली पटकनी। चलिए जानते हैं कि कमाई के मामले में कौन निकला आगे…

‘खेल खेल में’ का कैसा रहा हाल

सबसे पहले हम बात कर लेते हैं मल्टीस्टारर फिल्म ‘खेल खेल में’ की जिसमें अक्षय कुमार के अलावा तापसी पन्नू, वाणी कपूर, फरदीन खान, प्रज्ञा जयसवाल और आदित्य सील हैं।

जब से फिल्म का ट्रेलर लोगों के सामने आया तो सभी की एक्साइटमेंट बढ़ गई। अब फिल्म ने 15 अगस्त के दिन सिनेमाघरों में अपनी धांसू एंट्री मार ली, और लोगों को एंटरटेन भी किया। चलिए जानते हैं कि फिल्म ने पहले दिन कितनी कमाई की है। Sacnilk की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, ‘खेल खेल में’ ओपनिंग डे पर 5 करोड़ रुपये की कमाई की है।

Khel Khel mein

यह भी पढ़ें: गुड न्यूज! प्रेग्नेंट हैं Devoleena Bhattacharjee, खास अंदाज में दी खुशखबरी

‘वेदा’

अब बारी आती है ‘वेदा’ की जिसमें जॉन अब्राहम ने अपने एक्शन से लोगों को हैरान कर दिया है। ऐसा पहली बार नहीं है कि जॉन का एक्शन देखने को मिला है, लेकिन वेदा में तो उन्होंने कमाल ही कर दिया है। जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ इस फिल्म ने भी 15 अगस्त के ही दिन सिनेमाघरों में दस्तक दी।

ऐसे में मुकाबला कड़ा था, लेकिन बावजूद इसके वेदा का जादू दिखा और लोग इसे देखने के लिए गए। फिल्म की कमाई की बात करें तो Sacnilk की लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार,  शरवरी वाघ और जॉन अब्राहम की ‘वेदा’ ने ओपनिंग डे पर 6.52 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

vedaaकौन बना सिकंदर

अब एक नजर इस बात पर डाल लेते हैं कि एक ही दिन में 3 बड़े बजट की मल्टीस्टारर फिल्मों ने सिनेमाघरों में एंट्री ली। लोगों के पास ऑप्शन की कमी नहीं थी, ऐसे में उनकी पहली पसंद तीनों में कौन सी थी। दरअसल हम बात कर रहे हैं ‘स्त्री 2’, ‘वेदा’ और ‘खेल खेल में’ की। कमाई के मामले में सरकटे का डर ज्यादा दिखा और फिल्म ने 54 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का कलेक्शन कर ये साबित कर दिया कि वो ही बना सिकंदर, दूसरे नंबर पर ‘वेदा’ रही और तीसरे नंबर पर ‘खेल खेल में’ रही।

वीकेंड पर मचेगा घमासान

15 अगस्त की छुट्टी का तो सभी फिल्मों को फायदा हुआ, अब आने वाला है वीकेंड तो मेकर्स की उम्मीदें और भी बढ़ गई हैं। 2 दिन की छुट्टी और फिर आ गया रक्षाबंधन तो भाई 3 छुट्टी एक साथ तो जाहिर है कि सिनेमाघरों में तो तीनों फिल्मों के बीच घमासान मचेगा ही। अब देखते हैं कि इस वीकेंड पर कौन रेस में निकलता है आगे, और किसकी निकलती है हवा।

यह भी पढ़ें: 15 अगस्त पर ‘स्त्री 2’ को मिली बंपर ओपनिंग

First published on: Aug 16, 2024 07:25 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.