Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

Box Office Collection: ‘स्त्री 2’ की आंधी में गुम हुई ‘वेदा’ और ‘खेल खेल में’, जानें तीसरे दिन का कलेक्शन

Box Office Collection Day 4: 15 अगस्त को सिनेमाघरों पर एक साथ तीन बड़े बजट की फिल्मों ने एंट्री मारी थी, अब वीकेंड पर किसने कितनी कमाई की और किसे मिली करारी शिकस्त ये जानने के लिए जान लेते हैं स्त्री 2 से लेकर खेल खेल में और वेदा तक का लेटेस्ट कलेक्शन

Box Office Collection Day 8
इमेज क्रेडिट: Google

Box Office Collection Day 4: एक दिन और तीन फिल्में एक साथ रिलीज वो भी बड़े बजट और स्टार्स की। 15 अगस्त का वो दिन जब थिएटर पर श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2‘ के साथ अक्षय कुमार तापसी पन्नू की ‘खेल खेल में’, और जॉन अब्राहम की ‘वेदा’ ने एंट्री मारी थी। सभी फिल्में मेगास्टार की हैं, जिनका लोगों को बेसब्री से इंतजार था। कमाई के मामले में अब तक स्त्री 2 ने गदर मचाया हुआ है। वहीं वीकेंड का असर वेदा और खेल खेल में पर भी दिखा है। अब इन तीनों फिल्मों को रिलीज हुए 4 दिन हो गए हैं, तो चलिए जान लेते हैं कि संडे को कौन सी फिल्म कमाई की रेस में आगे निकली और किसकी निकली हवा।

‘स्त्री 2’ ने संडे को बनाया रिकॉर्ड

60 करोड़ के बजट में बनी राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 ने 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। पहले ही दिन धांसू कमाई कर फिल्म साल 2024 की सबसे बड़ी ओपनर बन गई। इसके बाद भी स्त्री 2 की आंधी जारी रही और वीकेंड पर तो कमाल ही कर दिया। फिल्म ने पहले दिन 51.8 करोड़ से ओपनिंग की।

दूसरे दिन 31.4 करोड़ रुपये की कमाई की, तीसरे दिन 44 करोड़ रुपये की अब चौथे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, मूवी का लेटेस्ट कलेक्शन भी सामने आ गया है।  स्त्री 2 ने चौथे दिन 55 करोड़ रुपये की रिकॉर्ड तोड़ कमाई की। ऐसे में मूवी हर दिन रिकॉर्ड तोड़ती जा रही है।

Stree 2

यह भी पढ़ें: फूट-फूटकर रोते रहे लोग, अर्थी के पास बैठकर Shivani Kumari बनाती रही अंतिम संस्कार का व्लॉग, देख भड़के यूजर्स

खेल खेल का कैसा रहा हाल

स्त्री 3 के साथ ही जॉन अब्राहम की वेदा और अक्षय कुमार की खेल खेल में भी रिलीज हुई थी। हालांकि उनका बजट राजकुमार राव की फिल्म से ज्यादा है। लेकिन बावजूद इसके कमाई के मामले में दोनों श्रद्धा से पीछे हैं। स्त्री 2 के आगे वेदा और खेल खेल में चारों खाने चित्त नजर आई।

खेल खेल में ने पहले दिन 5.05 करोड़ और दूसरे दिन 2.05 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 2.85 करोड़ रुपये की कमाई की थी अब लेटेस्ट कलेक्शन रिपोर्ट भी आ गई है।  Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने चौथे दिन 3.75 करोड़ रुपये की कमाई की है। अब फिल्म का टोटल कलेक्शन 13.95 करडोड़ हो गया है।

Khel Khel mein

वेदा का भी हाल हुआ बुरा

अब जॉन अब्राहम की एक्शन फिल्म वेदा की बात करें तो इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर तो फैंस बेसब्र हो गए थे। लेकिन स्त्री 2 के आगे वो टिक नहीं पाई।

फिल्म ने पहले दिन 6.3 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 1.8 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 2.40 करोड़ रुपये ही बटोरे।  Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, लेटेस्ट कलेक्शन में वेदा ने 2.त करोड़ रुपये कमाए अब कुल कमाई 13. 25 करोड़ रुपये हो गई है।

Vedaa

स्त्री 2 के साथ रिलीज करना साबित हुआ बड़ी गलती

वैसे तो वेदा और खेल खेल में दोनों फिल्मों की कहानी में दम है। एक एक्शन फिल्म है तो दूसरी एक्शन कॉमेडी फिल्म है। लेकिन अब ऐसा लगता है कि मेकर्स ने इन्हें राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 के साथ रिलीज कर बड़ी गलती कर दी है। अगर इन्हें इससे अलग रिलीज किया जाता तो शायद कलेक्शन पर कुछ असर दिखता। वहीं अब मेकर्स को रक्षाबंधन की छुट्टी से भी काफी उम्मीदें हैं कि फिल्म की कमाई में इजाफा होगा।

यह भी पढ़ें: मशहूर एक्टर से तलाक, नहीं मिला काम, मुश्किल में काटे दिन, एक्ट्रेस बोली- नहीं भरे पुराने जख्म

First published on: Aug 19, 2024 07:12 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.