Thursday, 24 October, 2024

---विज्ञापन---

एक गाने के एक लाख रुपये कौन देता है… अरशद वारसी के आरोपों पर बोनी कपूर का पलटवार

Boney Kapoor get angry at Arshad Warsi:  हिंदी फिल्मों के शानदार एक्टर अरशद वारसी पर फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने कटाक्ष करते हुए कहा कि वो मीडिया अटेंशन पाना चाहते हैं और मैं उसका आसान तरीका हूं। दरअसल मामला फीस से जुड़ा है...

Boney Kapoor Arshad Warsi
इमेज क्रेडिट: Google

Boney Kapoor get angry at Arshad Warsi: बॉलीवुड के शानदार अभिनेता अरशद वारसी (Arshad Warsi) अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में छाए रहते हैं। अब एक बार वो फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। इसकी वजह है कि एक्टर ने बोनी कपूर (Boney Kapoor) पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अरशद को साल 1993 में आई फिल्म ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ (Roop Ki Rani Choron Ka Raja) के एक गाने को कोरियोग्राफ करने के लिए कम पैसे दिए थे। अरशद का कहना है कि उन्हें एक गाने के लिए जितनी फीस देने का वादा किया गया था उतनी दी नहीं गई।

दरअसल एक्टर का कहना है कि उन्हें एक लाख रुपये फीस देने के लिए कहा गया था, लेकिन सिर्फ 75 हजार रुपये ही दिए गए। अब अरशद के इस आरोप पर फिल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर का रिएक्शन आया है। उनका कहना है कि इतने पैसे कौन देता है? वो ये सब मीडिया अटेंशन पाने के लिए कर रहे हैं…

क्या है पूरा मामला

दरअसल अरशद ने समदीश भाटिया के पॉडकास्ट में अपने करियर के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि वो इंडस्ट्री में एक एक्टर के तौर पर नहीं बल्कि बतौर कोरियोग्राफर आए थे। एक्टर ने बोनी कपूर के प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म  ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ के एक गाने को कोरियोग्राफ किया था। इस गाने के लिए उन्हें 1 लाख रुपये फीस देने की बात कही गई और कॉन्ट्रैक्ट साइन हो गया। इसके बाद उनसे पूछा गया कि क्या ये गाना 3 दिन में शूट हो सकता है?

टीम के कहने पर अरशद ने इस गाने को 3 दिन में ही शूट कर दिया। जब वो अपनी फीस लेने के लिए गए तो उन्हें एक लाख की जगह 75 हजार रुपये दिए गए। कम पैसे मिलने पर जब अरशद ने सवाल किया तो उन्हें मेकर्स की ओर से कहा गया कि 1 लाख 4 दिन के थे काम तो 3 दिन में हो गया है। अरशद ने बताया कि कम पैसे मिलने की वजह से उन्हें बुरा लगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 और Lock Upp 2 के कंटेस्टेंट के नाम रिवील, जानें कौन हैं ये महारथी?

बोनी का कटाक्ष

अरशद के इस बयान पर अब बोनी कपूर ने भी चुप्पी तोड़ दी है। बोनी ने मजाक उड़ाते हुए कहा कि साल 1992 की वो बात कर रहे हैं जिस समय वो स्टार भी नहीं थे। उन्हें इतनी बड़ी रकम कौन देता? बोनी ने साफ तौर पर कहा कि उस समय में एक दिन के लिए 25 हजार रुपये ही दिए जाते थे, ऐसे में तीन दिन के 75 हजार ही बनते थे।

मीडिया अटेंशन पाना चाहते हैं अरशद

बोनी ने अरशद वारसी का मजाक उड़ाते हुए कहा कि ऐसा नहीं है कि अरशद को काम के कम पैसे मिले हों। जितना बनता था उन्हें दिया गया। जब बोनी से पूछा गया कि इससे पहले भी क्या अरशद ने कभी इस बारे में बात की है तो बोनी ने नहीं में उत्तर देते हुए कहा कि इससे पहले उन्होंने कभी भी इस बारे में कोई बात नहीं की। बोनी ने अरशद पर तंज कसते हुए कहा कि हर कोई मीडिया अटेंशन पाना चाहता है, और उसका आसान तरीका मैं ही हूं।

यह भी पढ़ें: पति ने मारा, पिता ने नकारा; इंडस्ट्री के दिग्गजों के संग किया काम, आज गुमनामी में काट रहीं जिंदगी

First published on: Aug 23, 2024 12:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.