Sunday, 22 September, 2024

---विज्ञापन---

11 साल छोटी लड़की से की शादी! 14 साल का बेटा, फेमस सिंगर कैलाश खेर का बड़ा खुलासा

Kailash Kher: म्यूजिक इंडस्ट्री के जाने-माने और पॉपुलर सिंगर कैलाश खेर ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात की। राज शमानी के पॉडकास्ट में उन्होंने अपनी लाइफ को लेकर कई शॉकिंग खुलासे किए.

Kailash Kher
Kailash Kher

Kailash Kher Separation: ‘तेरी दीवानी’, ‘अर्जियां’, ‘या रब्बा’, ‘चांद सिफारिश’, ‘अल्लाह के बंदे हसदे’ और ‘बम लहरी’ गानों से लोगों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ने वाले सिंगर कैलाश खैर किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। संगीत की दुनिया में कैलाश खैर का बड़ा नाम है और लोग उनकी आवाज के दीवाने हैं और यही वजह है कि आज भी उनका क्रेज कम नहीं हुआ है। पॉपुलर सिंगर कैलाश खैर अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं और यही वजह है कि उनकी निजी जिंदगी के बारे में लोग कम जानते हैं, मगर इस बार सिंगर ने खुद अपनी लाइफ को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है।

बीवी-बेटे के बारे में बोले सिंगर

कैलाश खेर (Kailash Kher) ने हाल ही में राज शमानी के पॉडकास्ट में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की, इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसी बातें भी बताई, जिनके बारे में कोई भी नहीं जानता है। इस इंटरव्यू के दौरान सिंगर ने बताया कि उनकी शादी भी हुई है और उनका एक बेटा भी है। कैलाश खेर ने साल 2009 में खुद से 11 साल छोटी शीतल नाम की एक महिला से शादी की थी, वो गंभीर मुद्दों पर कॉलम लिखने का काम करती थीं।

यह भी पढ़ें: 40 के दशक में कहलाई ड्रीम गर्ल, हिट फिल्मों की लगाई झड़ी, खूबसूरती के कायल हुए लोग, हेमा मालिनी नहीं तो कौन?

कैलाश खेर ने बताया बेटे का नाम

राज शमानी के पॉडकास्ट में सिंगर बोले, ‘पहली बार मैं आपके यहां बता रहा हूं, मेरी शादी भी हुई है और मेरा बेटा भी है। वो 14 साल का है और उसका नाम कबीर है। लेकिन मेरी शादी के 2-3 साल से ही गृहस्थ होते हुए भी हम वानप्रस्थ हैं। हम अलग हो चुके हैं। हमारा सेप्रेशन हो गया है।’ कैलाश और शीतल अलग हो चुके हैं और सिंगर अकेले (Kailash Kher Separation) ही अपनी जिंदगी जी रहे हैं।

सबसे जुड़े होने की कही बात

कैलाश खेर ने अपनी शादी और तलाक के साथ अपने बेटे के बारे में बात की। इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि लोग उनके तलाक की बात सुनकर सॉरी बोलते हैं, लेकिन वो अकेले ही ठीक है। सिंगर (Kailash Kher Separation) ने कहा, ‘सबकुछ ठीक-ठाक उसमें हैं, किसी दूसरी चीजों में भी परमात्मा ने नहीं फंसाया। हम मजे में हैं और हम अकेले होते हुए भी जुड़े हुए हैं सबसे।’

यह भी पढ़ें: ‘मैं जानवर बन जाऊंगा तो…’, ‘बुलबुल’ में रेप सीन से पहले तृप्ति डिमरी को इस एक्टर ने दी खास सलाह

First published on: Sep 22, 2024 06:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.