Saturday, 28 September, 2024

---विज्ञापन---

तलाक के बाद महज इतनी रह जाएगी ‘रंगीला गर्ल’ की नेटवर्थ, 10 साल छोटे पति रखते हैं करोड़ों की संपत्ति!

Urmila Matondkar Mohsin Akhtar Mir Net Worth: उर्मिला मातोंडकर ने शादी के 8 साल बाद एक्ट्रेस ने अपने 10 साल छोटे पति मोहसिन मीर से अलग होने का फैसला किया है और इतना ही नहीं उन्होंने कोर्ट में अर्जी भी दाखिल कर दी है। ऐसे में आज हम आपको उर्मिला मातोंडकर की नेटवर्थ के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें तलाक के बाद काफी बदलाव देखने को मिलने वाला है।

Urmila Matondkar Mohsin Mir
Urmila Matondkar Mohsin Mir

Urmila Matondkar Mohsin Akhtar Mir Net Worth: बॉलीवुड की ‘रंगीला गर्ल’ उर्मिला मातोंडकर इन दिनों लाइमलाइट में बनी हुई हैं और इसकी वजह उनकी शादीशुदा जिंदगी में हलचल है। उर्मिला मातोंडकर के तलाक की खबरें इस समय पूरे गॉसिप वर्ल्ड में सनसनी मचा रही हैं। हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस उर्मिला लंबे समय से फिल्मों और फिल्मी चकाचौंध से दूर हैं, लेकिन उनके तलाक की खबरों ने उन्हें हॉट टॉपिक बना दिया है।

8 साल बाद शादी में आई दरार! (Urmila Matondkar Mohsin Akhtar Mir Net Worth)

उर्मिला मातोंडकर ने शादी के 8 साल बाद एक्ट्रेस ने अपने 10 साल छोटे पति मोहसिन मीर से अलग होने का फैसला किया है और इतना ही नहीं उन्होंने कोर्ट में अर्जी भी दाखिल कर दी है। ऐसे में आज हम आपको उर्मिला मातोंडकर की नेटवर्थ के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें तलाक के बाद काफी बदलाव देखने को मिलने वाला है, क्योंकि वो अपने पति मोहसिन मीर की जायदाद में बड़ा हिस्सा रखती हैं।

मोहसिन-उर्मिला की कुल संपत्ति

चलिए सबसे पहले बता दे कि उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन मीर की टोटल नेटवर्थ करीबन 106.93 करोड़ रुपये है। ऐसे में एक्ट्रेस के तलाक के बाद उनकी कुल नेटवर्थ में गिरावट देखने को मिलेगी। हालांकि अभी तक उर्मिला की तरफ से तलाक की खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं आया है, मगर हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि उर्मिला ने अपने पति मोहसिन से तलाक की अर्जी दाखिल की है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 से पहले एक्स कंटेस्टेंट ने खोली शो की पोल, बताया कैसे करते हैं कंट्रोल?

मोहसिन मीर की कुल संपत्ति

पहली बात मोहसिन एक कश्मीरी मॉडल और बिजनेसमैन हैं और उनसे एक्ट्रेस ने साल 2016 में शादी की थी। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मानें तो मोहसिन 32.65 करोड़ रुपये है और उनके घर में 5 लाख रुपये के फर्नीचर और अन्य संपत्तियां हैं। इसके अलावा वो मुंबई में भी मीरा रोड़ पर 30 लाख रुपये की संपत्ति भी रखते हैं।

उर्मिला मातोंडकर की टोटल नेटवर्थ

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने साल 2019 में हलफनामे में अपनी संपत्ति घोषित की थी, उस दौरान उनके पास 17.65 लाख के सोने, 1.27 करोड़ रुपये के हीरे की ज्वैलरी है इसके अलावा एक्ट्रेस के पास 1.48 लाख के सोने के सिक्के भी है। इतना ही नहीं उनके पास 2 करोड़ की प्रॉपर्ट्री भी है और एक खेत है, जिसकी कीमत 60 लाख रुपये है। इन सबके अलावा 33 लाख के फर्नीचर हैं और अन्य संपत्तियां भी हैं। इसी के साथ जान लें कि एक्ट्रेस अपने पति के साथ संयुक्त संपत्ति का 63 प्रतिशत हिस्सा रखती हैं।

यह भी पढ़ें: मशहूर एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं Yuvraj Singh, इंटरव्यू में सुनाया सीक्रेट मीटिंग का किस्सा

First published on: Sep 26, 2024 07:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.