Wednesday, 18 September, 2024

---विज्ञापन---

35 करोड़ में बनी एडल्ट कॉमेडी फिल्म, कमा डाले 450 करोड़, डबल मीनिंग डायलॉग सुन पकड़ लेंगे कान

Adult Comedy Grand Masti: बॉलीवुड की पहली एडल्ट कॉमेडी फिल्म जिनसे बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ क्लब में एंट्री मारी। यह रिकॉर्ड रितेश देशमुख, आफताब शिवदासिनी और विवेक ओबरॉय की फिल्म ग्रैंड मस्ती के नाम शुमार है, इस मूवी में हर दूसरा डायलॉग डबल मीनिंग था।

grand masti

Adult Comedy Grand Masti: हिंदी फिल्मों के 100 करोड़ की कमाई करना जैसे अब आम बात हो गई है, लेकिन क्या आप जानते है कि 100 करोड़ के क्लब में एंट्री मारने वाली पहली एडल्ट कॉमेडी फिल्म कौन- सी थी। एडल्ट कॉमेडी फिल्मों का क्रेज अब ज्यादा बढ़ गया है और अब हर दूसरी फिल्म में एडल्ट कॉमेडी देखने को मिल जाती है। मगर आज हम आपको एक उस फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने इतिहास रच डाला था।

100 करोड़ कमाने वाली पहली एडल्ट कॉमेडी फिल्म 

पहली बार 100 करोड़ की कमाई करने वाली एडल्ट कॉमेडी फिल्म (Adult Comedy Grand Masti) में बॉलीवुड के तीन हीरों अहम रोल में नजर आए थे और उस फिल्म के तीन पार्ट भी बन चुके है। जी हां, हम बात कर रहे हैं, रितेश देशमुख, आफताब शिवदासिनी और विवेक ओबरॉय की हिट फिल्म ‘ग्रैंड मस्ती’ की। ‘ग्रैंड मस्ती’ को रिलीज हुए अब 11 साल बीते चुके है और आज भी इस फिल्म का कोई तोड़ नहीं है। इस फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी और यह पहली ए रेटिड मूवी थी, जिसने इतनी कमाई की थी।

यह भी पढ़ें: फंदे से लटकी मिली 11 लाशें; Netflix की इस कहानी को देख दहल जाएगा दिल

हेडफोन लगाकर ही देखें ग्रैंड मस्ती

इस फिल्म को हेडफोन लगाकर ही देखने की सलाह दी जाती है, क्योंकि इस फिल्म हर दूसरी डायलॉग डबल मीनिंग था। डबल मीनिंग  होने की वजह से ही इस फिल्म को आप अपनी फैमिली के साथ नहीं देख सकते हैं। हालांकि फिल्म को इसके इन्हीं डबल मीनिंग डायलॉग ने ही हिट करवाया था। फिल्म की स्टोरी काफी मजेदार थी, जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था। रितेश, आफताब और विवेक की तिगड़ी ने फिल्म में कमाल कर दिखाया था।

फिल्म ने की कितनी कमाई

बॉलीवुड के कॉमेडी सरताज आफताब शिवदासिनी, रितेश देशमुख और विवेक ओबरॉय की फिल्म ग्रैंड मस्ती ने दर्शकों को काफी हंसाया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मोटी कमाई भी की थी। रिपोर्ट के मुताबिक, इंद्र कुमार के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का बजट महज 35 करोड़ रुपये था। वहीं, Sacnilk की रिपोर्ट की मानें तो ग्रैंड मस्ती ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर  450 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

यह भी पढ़ें: Sector 36 से पहले देखें ये 5 खतरनाक साइको किलर फिल्में, रात को सोने से भी लगेगा डर

First published on: Sep 14, 2024 09:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.