Tuesday, 17 September, 2024

---विज्ञापन---

Awarapan एक्टर ने खोली इंटीमेट सीन की पोल, बोले- एक्टर-एक्ट्रेस ऐसे सीन देने में…

Emraan Hashmi On Intimate Scene: 'आवारापन' और 'मर्डर' जैसी फिल्मों में काम करने वाले एक्टर इमरान हाशमी को सीरियल किसर कहा जाता है। ऐसे में एक्टर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रिवील किया है कि फिल्मों में इंटीमेट और बोल्ड सीन कैसे शूट किए जाते हैं और इस दौरान एक्टर और एक्ट्रेस कैसा फील करते हैं।

Emraan Hashmi On Intimate Scene
इंटीमेट सीन कैसे होते हैं शूट?

Emraan Hashmi On Intimate Scene: हॉलीवुड हो या फिर बॉलीवुड आजकल फिल्मों और वेब सीरीज में इंटीमेट और किसिंग सीन आम हो गए हैं। हर फिल्म में एक ना एक किसिंग सीन तो जरूर देखने को मिल ही जाता है और ऐसे में लोगों के मन में कई बार ऐसे सवाल उठते हैं कि इन सीन्स की शूटिंग कैसे होती है। ऐसे में बॉलीवुड के सीरियल किसर कहलाने वाले एक्टर इमरान हाशमी ने खुद खुलासा किया है कि आखिरकार फिल्मों में इंटीमेट और बोल्ड सीन कैसे शूट किए जाते हैं। चलिए जानते है कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ‘आवारापन’ एक्टर ने इंटीमेट सीन को लेकर क्या कहा है और इन सीन्स पर उन्होंने स्टार्स की फीलिंग को लेकर भी खुलकर बात की है।

स्क्रिप्ट की डिमांड होते है ऐसे सीन

‘मर्डर’, ‘आशिक बनाया आपने’, ‘आवारापन’, ‘जन्नत’, ‘गैगस्टर: अ लव स्टोरी’ और ‘द ट्रेन’ जैसे फिल्मों में एक से बढ़कर एक किसिंग और इंटीमेट सीन देने वाले इमरान हाशमी को उनके बोल्ड सीन्स के जरिए इंडस्ट्री में अलग पहचान मिली थी। इन फिल्मों में किसिंग सीन की वजह से ही एक्टर को सीरियल किसर का टैग मिला था। मगर एक टाइम पर एक्टर ने खुद कहा था कि वो इस चीज से काफी तंग आ गए थे और फिर उन्होंने ऐसी फिल्मों और सीन से भी दूरी बना ली थी। एक्टर का कहना था कि वो रियल लाइफ में ऐसे नहीं है, मगर किसिंग सीन फिल्म की स्क्रिप्ट की डिमांड होती है बस।

यह भी पढ़ें: मुस्लिम से बनी हिंदू, नेगेटिव किरदार निभा कमाया नाम; बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है इंस्टाग्राम

कैसे शूट होते हैं एडल्ट सीन

एक इंटरव्यू के दौरान इमरान हाशमी ने फिल्मों में एडल्ट सीन कैसे शूट होते हैं, उसे लेकर खुलकर बात की। इस दौरान एक्टर ने कहा, ‘आमतौर पर शूट पर काफी सारे लोग मौजूद होते हैं, मगर इंटीमेट सीन की शूटिंग के समय सेट पर सिर्फ कुछ खास लोग ही मौजूद होते हैं। ज्यादा कुछ खास नहीं होता है, इन सीन्स की शूटिंग में… ‘

इंटीमेट सीन में होता है टेक्निकल यूज

जहां लोग आजतक यही सोचते थे कि स्टार्स ने इन सीन्स में सच में एक-दूसरे को किस करते थे, तो वो गलत सोचते हैं। दरअसल, इमरान हाशमी ने खुद आगे बताया है कि कभी-कभी इंटीमेट और बोल्ड सीन को सच में शूट किया जाता है। मगर कभी-कभी सीन अलग-अलग शूट होते हैं और उन्हें टेक्निकली जोड़ दिया जाता है।

एक्टर-एक्ट्रेस का कैसा होता है रिएक्शन 

इमरान हाशमी ने ना सिर्फ यह बताया है कि इन सीन की शूटिंग कैसे होती है और टेक्निकल का इस्तेमाल होता है। बल्कि इसके साथ ही एक्टर ने यह भी बताया कि कभी-कभी एक्ट्रेसेस ऐसे इंटीमेट और किसिंग सीन करने में अनकम्फर्टेबल फील करती हैं, ना सिर्फ अभिनेत्रियां बल्कि कई एक्टर्स तक ऐसे सीन के दौरान अनकम्फर्टेबल महसूस करते हैं।

यह भी पढ़ें: जिसे समझा कैप्टन अंशुमान की विधवा वो निकली इंफ्लूएंसर, ट्रोल होने पर पोस्ट डाल बताई सच्चाई

First published on: Jul 16, 2024 11:56 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.