Wednesday, 23 October, 2024

---विज्ञापन---

क्यों टूटी एक्ट्रेस नीलम की पहली शादी, तलाक पर रोते हुए तोड़ी चुप्पी, कहा- नॉन वेज छोड़ने…

Neelam Kothari On Divorce: 'फैब्युलस लाइव्स वर्सेस बॉलीवुड वाइव्स' के एक एपिसोड में नीलम कोठारी ने अपने तलाक पर बात की। नीलम कोठारी ने पहली शादी साल 2000 में बिजनेसमैन ऋषि सेठिया से की थी, मगर उस समय बाद ही उन दोनों ने तलाक ले लिया।

Neelam Kothari on divorce
Neelam Kothari on divorce

Neelam Kothari On Divorce: नेटफ्लिक्स पर ‘फैब्युलस लाइव्स वर्सेस बॉलीवुड वाइव्स’ अपने तीसरे सीजन के साथ वापसी कर चुका है और इस सीजन में तीन नई हसीनाओं की एंट्री भी हुई है। महीप कपूर, भावना पांडे, सीमा सजदेह और नीलम कोठारी इस सीरीज के पहले सीजन से जुड़ी हुई हैं और इसमें वो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करती रहती हैं। ‘फैब्युलस लाइव्स वर्सेस बॉलीवुड वाइव्स’ में नीलम कोठारी ने अपनी पहली शादी और तलाक पर खुलकर बात की है।

पहली बार तलाक पर बोलीं नीलम

‘फैब्युलस लाइव्स वर्सेस बॉलीवुड वाइव्स’ में एकता कपूर से बात करते हुए गोविंदा और सलमान खान जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम करने वाली मशहूर एक्ट्रेस नीलम कोठारी ने अपने तलाक (Neelam Kothari On Divorce) पर बात की। जो नहीं जानते उन्हें बता दें कि एक्टर समीर सोनी नीलम के दूसरे पति हैं, उनकी पहली शादी बिजनेसमैन ऋषि सेठिया से हुई थी। मगर शादी के कुछ साल बाद ही दोनों अलग हो गए थे।

यह भी पढ़ें: ‘हराम के पैसे नहीं चाहिए’, सलमान खान के पिता के बयान पर फूटा बिश्नोई समाज का गुस्सा

पहली शादी में आई क्या-क्या मुश्किलें?

यूके बेस्ड बिजनेसमैन ऋषि सेठिया से शादी के बाद नीलम उनके साथ भारत छोड़ एक नए देश में चली गई थीं। मगर वहां उनके सामने क्या-क्या चुनौतियां आई, उस पर बात करते हुए नीलम काफी इमोशनल भी हो गईं। एक्ट्रेस ने कहा, ‘मुझे भारतीय कपड़े पहनने, नॉन वेज खाना छोड़ने और शराब न पीने के लिए कहा गया था। मुझे हर चीज से कोई परेशानी नहीं थी। मेरे हिसाब से लोग अपना नाम भी बदल लेते हैं, लेकिन अपनी पहचान बदलना, यह कुछ ऐसा है जिससे मैं सहमत नहीं थी।’

लोगों से छुपाई अपनी पहचान

इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा, ‘मैं सुपरमार्केट में होती या फिर कभी लंच के लिए बाहर जाती। तब कोई मेरे पास आता और पूछता था कि क्या आप एक्ट्रेस नीलम हैं? तो मुझे मना करना पड़ता था उस समय में मैं एक ऐसे पॉइंट पर पहुंच गई थी, जहां मैंने खुद से सवाल किया मैं इसे कैसे परमिशन दे रही हूं?’ नीलम ने फिर बताया कि वो इससे बुरी तरह से टूट गई थीं और इसलिए उन्होंने अपना करियर तक छोड़ने का फैसला किया। इसलिए वो नहीं चाहती हैं कि इस दुनिया में किसी भी औरत को अपनी पहचान खोने का सामना करना पड़े।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: ‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान का छलका दर्द, बोले- आज मुझे यहां आना ही नहीं था..

 

 

 

First published on: Oct 19, 2024 04:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.