Friday, 13 September, 2024

---विज्ञापन---

बोल्डनेस दिखाने के चक्कर में ट्रोल हुई मलाइका अरोड़ा, यूजर्स ले रहे मजे

Malaika Arora New Video: अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप रूमर्स के बीच एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं और उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके सुपर बोल्ड लुक ने लोगों को ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है।

Malaika
मलाइका अरोड़ा

Malaika Arora New Video: बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा पिछले काफी समय से अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप रूमर्स को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। खबरें है कि दोनों का रिश्ता अब खत्म हो गया है, लेकिन इन दोनों ने अभी अपने ब्रेकअप को ऑफिशियल नहीं किया है। ब्रेकअप की अफवाहों के बीच मलाइका अरोड़ा इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं और वहां से लगातार अपनी फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ साझा कर रही हैं।

मलाइका अरोड़ा का नया वीडियो

मालदीव ने मलाइका अरोड़ा ने  (Malaika Arora New Video) अपना एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें उनका सुपर बोल्ड लुक देख फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। मलाइका ने अपना जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वो पानी के पास बैठी हुई हैं और उन्होंने व्हाइट कलर की टी-शर्ट पहने दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा उन्हें वीडियो में बिकिनी पहने पानी में मस्ती करते भी देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: एक और प्राइवेट वीडियो लीक! रोमांस में डूबा कपल, जानें वायरल वीडियो का सच

मलाइका हुई ट्रोल

मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो ने कुछ ही वक्त में लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है और इंटरनेट पर वायरल भी होने लगा है। मलाइका अरोड़ा ने 51 साल की उम्र में अपनी इतनी बोल्ड फोटोज शेयर की है, जिन्होंने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। मलाइका को इस उम्र में इस तरह के कपड़ों में देख लोगों ने उन्हें ट्रोल भी करना शुरू कर दिया है।

यूजर्स कर रहे फनी कमेंट

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘फुहडपन का बेहतरीन उदाहरण.. हमारे समाज में गंदगी फैलाने के लिए इन लोगों का भी योगदान हैं।’ दूसरे यूजर ने बोला, ‘आखिरकार मलाइका अपनी बिकिनी बॉडी दिखा रही हैं, जिसे हम सभी लंबे समय से देखना चाहते थे और वो टैटू पूरा दिखने का हकदार है।’ तीसरे यूजर ने बोला, ‘1 मिनट के लिए लगा नीचे नहीं पहनी है।’ तो एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘नीचे पहनना भूल गई।’

यह भी पढ़ें: कपड़े बदलने के लिए न वैनिटी वैन, न वॉशरूम…बोल्ड एक्ट्रेस ने बताया फिल्म इंडस्ट्री का गंदा सच

First published on: Aug 24, 2024 06:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.