Sunday, 29 September, 2024

---विज्ञापन---

Anurag Kashyap से तलाक, इजरायली बॉयफ्रेंड से सीक्रेट वेडिंग, एक्ट्रेस का शॉकिंग खुलासा

Kalki Koechlin Confirms 2nd Marriage: 'ये जवानी है दीवानी' और 'गली बॉय' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने एक शॉकिंग खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने रिवील किया है कि वो दूसरी बार शादी कर चुकी हैं।

Kalki Koechlin
Kalki Koechlin

Kalki Koechlin Confirms 2nd Marriage: ‘ये जवानी है दीवानी’ और ‘गली बॉय’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने अपनी दूसरी शादी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप से तलाक के बाद कल्कि इज़रायली बॉयफ्रेंड संग रिश्ते में थीं, और उन दोनों की एक बेटी भी है। मगर अब कल्की ने खुलासा किया है कि वो इजरायली बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग से शादी कर चुकी हैं। हालांकि कल्की अपनी लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करती हैं, इस वजह से उन्होंने  अभी तक अपनी दूसरी शादी की अनाउंसमेंट नहीं की थी।

कल्कि कोचलिन ने की दूसरी शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने हाल में हाउटरफ्लाई को दिए इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी दूसरी शादी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है, जिसके बाद हर कोई हैरान है। दरअसल, इस दौरान कल्की ने पॉलीमोरी रिलेशनशिप को याद करते हुए कहा, ‘अब मैं शादीशुदा हूं और मेरी एक बेटी भी है। मुझे नहीं लगता कि मेरे पास इन सब बेकार बातों के लिए समय है। मुझे ऐसा लगता है कि ऐसा पहले होता था, हमारी अपनी कुछ सीमाएं और नियम होने चाहिए।’

यह भी पढ़ें: Anupamaa की नई सौतन बन लौटेंगी ‘संजीवनी’ एक्ट्रेस? खुद बताया सच

शादी पर क्या सोचती थीं कल्की? (Kalki Koechlin Confirms 2nd Marriage)

इंटरव्यू के दौरान कल्कि कोचलिन ने आगे बताया कि ‘मैं पहले से ही तलाकशुदा थी, हम दोनों को ही शादी में कोई दिलचस्पी नहीं है।’ मगर फिर एक्ट्रेस ने बताया कि एक ऐसा शख्स मिलना काफी मुश्किल होता है, जिसके साथ आप अच्छा फील करें। बता दें कि कल्की और गाय हर्शबर्ग ने फरवरी 2020 में अपनी बेटी को दुनिया में स्वागत किया था। कल्कि कोचलिन और गाय हर्शबर्ग की पहली मुलाकात इजराइल और जॉर्डन के बीच स्थित एक पेट्रोल स्टेशन पर हुई थी।

अनुराग कश्यप से रचाई थी पहली शादी 

गौरतलब है कि कल्कि कोचलिन ने पहले हिंदी सिनेमा के जाने-माने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप से शादी की थी। दोनों ने साल 2011 में शादी की थी, मगर इन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया। शादी के 4 साल बाद ही अनुराग और कल्की ने साल 2015 में तलाक ले लिया। हालांकि आज भी दोनों दोस्तों की तरह रिश्ता रखते हैं और अनुराग की बेटी की शादी में भी कल्की शरीक हुई थीं।

यह भी पढ़ें: पॉपुलर एक्ट्रेस की मौत के 1 दिन बाद छलका Priyanka Chopra का दर्द, बोलीं, द एंड ऑफ एन एरा!

 

 

 

First published on: Sep 29, 2024 12:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.