TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

इस एक्टर के घर पर काजोल का हुआ पहला ऑडिशन, पति अजय देवगन के सामने किया रिवील

Kajol First Audition: अजय देवगन और काजोल की जोड़ी बॉलीवुड की पॉपुलर जोड़ी है और दोनों अक्सर ही सुर्खियों में रहते हैं। आज हम आपको काजोल से जुड़ी एक ऐसी दिलचस्प बात बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में शायद ही लोग जानते हैं। जी हां, काजोल ने अपना पहला ऑडिशन एक एक्टर के घर पर दिया था, आइए बताते है कि वो बॉलीवुड एक्टर कौन था?

kajol
Kajol First Audition : बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल आज अपनी मां तनुजा का बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं, जो अपने दौर की दिग्गज अभिनेत्री रह चुकी हैं। काजोल भी अपनी मां तनुजा की तरह ही एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं और 90 के दशक की वो सुपरस्टार रह चुकी हैं। काजोल की फिल्में आज भी लोगों की पहली पसंद हैं, जिन्हें बार-बार फैंस देखना पसंद करते हैं। अजय देवगन और काजोल की जोड़ी बॉलीवुड की पॉपुलर जोड़ी है और दोनों अक्सर ही सुर्खियों में रहते हैं। आज हम आपको काजोल से जुड़ी एक ऐसी दिलचस्प बात बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में शायद ही लोग जानते हैं।

काजोल का पहला ऑडिशन

हर फिल्म स्टार के लिए उसका पहला ऑडिशन काफी खास होता है और उसके पीछे की कहानियां भी उन्हें जिंदगीभर याद रह जाती हैं। काजोल कोई आम लड़की नहीं थीं और ऐसे में उनका पहला ऑडिशन भी आम लोगों की तरह डायरेक्टर के ऑफिस पर नहीं हुआ था। जी हां, काजोल (Kajol First Audition) ने अपने करियर की शुरुआत में एक एक्टर के घर पर ऑडिशन दिया था। उसी एक्टर के साथ बाद में एक्ट्रेस काजोल ने कई फिल्मों में काम भी किया था, इस बात का खुलासा काजोल ने अपने पति अजय देवगन के सामने एक इंटरव्यू में किया था। यह भी पढ़ें: Netflix के टॉप 10 ट्रेंडिग शो, कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पाकिस्तान में भी काटा बवाल

किस एक्टर के घर हुआ ऑडिशन

काजोल और अजय देवगन का एक इंटरव्यू का क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें अजय और काजोल अपने पहले ऑडिशन के बारे में बात कर रहे हैं। वीडियो में अजय देवगन कहते हैं कि उन्होंने आजतक कोई भी ऑडिशन नहीं दिया है। अजय के जवाब के बाद काजोल बोलती हैं कि उनका पहला स्क्रीन टेस्ट सैफ (सैफ अली खान) के घर पर हुआ था। उसका एक फ्लैट था, वहां राहुल अंकल ने वीडियो कैमरा मंगवाया और मेरा पहला स्क्रीन टेस्ट हुआ था। बता दें कि सैफ अली खान के साथ ही काजोल ने अपनी पहली फिल्म 'बेखुदी' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था।

काजोल-अजय का सेलिब्रिटी क्रश

अजय देवगन ने कहा कि उनका कोई सेलिब्रिटी क्रश नहीं रहा है, क्योंकि वो बचपन से ही उन लोगों के बीच में ही रहे थे। उन्होंने कहा कि वो हमेशा से ही उनके बीच में रहे हैं और सबसे इतना प्यार मिला है कि वैसी कभी सेलिब्रिटी वाली फीलिंग नहीं आई। अजय के बाद इस सवाल के जवाब में काजोल ने कहा कि मैंने अपने फर्स्ट सेलिब्रिटी क्रश से शादी की है। यह भी पढ़ें: Bigg boss 18 के 18 कंफर्म कंटेस्टेंट में से एक का पत्ता कटा! 3 बॉलीवुड की गुमनाम एक्ट्रेस  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.