---विज्ञापन---

5 एक्ट्रेस, इनके चाहने वालों की कमी नहीं, इंस्टाग्राम पर किया जाता है सबसे ज्यादा फॉलो!

Bollywood Actress Highest Followers On Instagram: बॉलीवुड में एक्ट्रेस की कमी नहीं है, लेकिन आज हम आपको उन एक्ट्रेस से मिलवाने जा रहे हैं जो ना सिर्फ सोशल मीडिया पर पॉपुलर हैं बल्कि वे अक्सर अपनी जिंदगी के खास पलों को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। चलिए जानते हैं, उन एक्ट्रेस के बारे में जिन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किया जाता है।

Bollywood Actress Highest Followers On Instagram
Bollywood Actress Highest Followers On Instagram

Bollywood Actress highest followers on Instagram: बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा अपनी लाइफ के खास पलों को भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। इनमें से कुछ एक्ट्रेस जहां फैंस के साथ हर वक्त खुद को जोड़े रखती हैं, वहीं कुछ एक्ट्रेस अपने फोटोशूट से लेकर अपनी फिल्मों का प्रमोशन करती नजर आती हैं। शायद यही कारण है कि इन एक्ट्रेस को लाखों की तादाद में लोग फॉलो करते हैं। चलिए जानते हैं, इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा किन बॉलीवुड एक्ट्रेस को फॉलो किया जाता है।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा को इंस्टाग्राम पर 91.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। वह अपने इंस्टाग्राम पर कभी पति निक जोनास के साथ तो कभी बेटी मालती के साथ तो कभी अपने बचपन की यादों की तस्वीरें शेयर करती हैं। वे इंस्टाग्राम पर अपने फैमिली ट्रिप के साथ-साथ फिल्मों का प्रमोशन भी करती नजर आती हैं।

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर को इंस्टाग्राम पर 90.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। श्रद्धा कपूर भी अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी लाइफ की पल-पल की खबरें शेयर करती रहती हैं।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट को इंस्टाग्राम पर 84.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। वे भी कभी अपनी बेटी के साथ तो कभी फैमिली के साथ की फोटो तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

कैटरीना कैफ

इस लिस्ट में कैटरीना कैफ 80 मिलियन के साथ चौथे नंबर पर हैं। शादी के बाद वे अक्सर एक्टर और पति विकी कौशल के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। साथ ही वह आखिरी बार ‘मैरी क्रिसमस’ फिल्म में नजर आई थीं, जिसका उन्होंने इंस्टाग्राम पर खूब प्रमोशन किया था।

दीपिका पादुकोण

कई सालों तक इंस्टाग्राम पर नंबर वन रहीं दीपिका पादुकोण अब इस लिस्ट में पांचवें नंबर पर पहुंच गई हैं। दीपिका पादुकोण 79.5 मिलियन के साथ इस लिस्ट में शामिल हैं। वह हाल ही में रिलीज हुई ‘कल्कि 2898 एडी’ फिल्म में नजर आईं। इसके अलावा वे अपनी प्रेग्नेंसी की फोटो और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती दिखाई देती हैं। साथ ही वे अपने ब्यूटी प्रोडक्ट्स को भी खूब प्रमोट करती नजर आती हैं।

इन टॉप 5 एक्ट्रेसेस के अलावा, सिंगर नेहा कक्कड़ 78.7 मिलियन, उर्वशी रौतेला 73.3 मिलियन , जैकलिन फर्नांडीस 70.2 मिलियन और अनुष्का शर्मा 68.2 मिलियन फॉलोअर्स के साथ इस लिस्ट में शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: ‘मिर्जापुर’ के इन 15 डायलॉग ने OTT पर मचाया था भौकाल, क्या सीजन 3 होगा ज्यादा दमदार? 

First published on: Jul 05, 2024 02:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.