Sunday, 27 October, 2024

---विज्ञापन---

प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण के सामने फीके पड़े अमिताभ-प्रभास, बेबी बंप बना सेंटर ऑफ अट्रैक्शन

Deepika Padukone: 'कल्कि 2898 एडी' के प्री रिलीज इवेंट में प्रभास और अमिताभ बच्चन नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण ने खूब लाइमलाइट बटोरी। प्रेग्नेंट एक्ट्रेस की खूबसूरती और प्रेग्नेंसी ग्लो से लोग अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे थे और उनके सामने प्रभास और बिग बी फीके ही लगे।

Kalki

Deepika Padukone: पैन इंडिया स्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ की रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। मल्टीस्टारर फिल्म में साउथ से लेकर बॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स नजर आने वाले हैं और ऐसे में बीती रात मुंबई में फिल्म के प्री रिलीज इवेंट ने खूब लाइमलाइट बटोरी। फिल्म की पूरी स्टार मुंबई में हुई इस इवेंट में मौजूद थी। जहां पूरी स्टारकास्ट ब्लैक कलर के आउटफिट्स में नजर आए। इस दौरान मगर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दीपिका पादुकोण पूरे इवेंट में सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बनीं।

दीपिका ने लूटी महफिल

‘कल्कि 2898 एडी’ के प्री रिलीज इवेंट में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ब्लैक कलर की टाइट ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थीं। इस ड्रेस में दीपिका का बेबी बंप भी साफ नजर आ रहा था, जिसके साथ भी वो उतनी ही प्यारी लग रही थी। इस इवेंट की कई सारी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें पूरी टीम प्रेग्नेंट दीपिका का खास ख्याल रखती दिखाई दे रही है।

 

प्रभास-अमिताभ पड़े फीके

इस पूरे इवेंट में हर किसी की नजरें प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण  (Deepika Padukone) पर ही ठहर गई। वैसे तो एक्ट्रेस का चार्म ही ऐसा है कि वो जहां भी जाती है, वो सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बन ही जाती हैं। दीपिका के फेस पर प्रेग्नेंसी ग्लो ने उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिए हैं और उनकी किलर स्माइल तो लोगों का दिल जीत रही है।

प्रभास संग मस्ती करते दिखे बिग बी

इवेंट के वायरल वीडियो पर सुपरस्टार प्रभास और अमिताभ बच्चन दोनों एक्ट्रेस को स्टेज पर ले जाने में मदद करते भी नजर आए। एक वीडियो में जब दीपिका स्टेज से नीचे उतर रही थी, तब दीपिका को थामने के लिए प्रभास को पहले अपना हाथ देने पर अमिताभ बच्चन उनके मजे लेते दिखें। बिग बी को ऐसे मस्ती करते देख दीपिका  (Deepika Padukone) और प्रभास समेत वहां मौजूद सब लोग हंसने लग जाते हैं।

यह भी पढ़ें: मुस्लिम जहीर संग शादी से खफा सोनाक्षी की भाई-मां ने उठाया बड़ा कदम!

First published on: Jun 20, 2024 09:17 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.