Friday, 18 October, 2024

---विज्ञापन---

किसी ने 16 की उम्र में तो किसी ने फ्लैट चेस्ट से बोर हो करवाई ब्रेस्ट इंप्लांट सर्जरी, एक ने तो खुल्लम खुल्ला किया ऐलान

Bollywood Actress Breast Implant Surgery: ग्लैमर की दुनिया में अगर कोई चीज मायने रखती है तो वो है एक्ट्रेसस की बोल्डनेस और परफेक्ट फीगर। आज हम उन एक्ट्रेसस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने ब्रेस्ट इंप्लांट सर्जरी करवाकर अट्रैक्टिव फिगर पाया है...

Bollywood Actress Breast Implant Surgery
इमेज क्रेडिट: इंस्टाग्राम

Bollywood Actress Breast Implant Surgery: हिंदी सिनेमा में ऐसी बहुत सी एक्ट्रेसस हैं जिन्होंने अपने आपको ज्यादा अट्रैक्टिव दिखाने के लिए ब्रेस्ट इंप्लांट सर्जरी करवाई है। ब्रैस्ट इम्प्लांट बॉलीवुड इंडस्ट्री में मेकअप लगाने की तरह आम हो गया है। ब्रैस्ट इम्प्लांट के जरिए ऐसी कितनी ही एक्ट्रेसस हैं जो बेहद बोल्ड और हॉट बन गई हैं। ये तो सभी जानते ही हैं कि ग्लैमर इंडस्ट्री में हुस्न ही दिखता है, टैलेंट तो दूसरे नंबर पर आता है।

ऐसी कई एक्ट्रेसस हैं जिन्होंने सर्जरी के माध्यम से अपने आपको हॉट एंड सिजलिंग लुक दिया है। इस लिस्ट में राखी सावंत से लेकर शर्लिन चोपड़ा तक के नाम शामिल हैं। आइए जानते हैं कि वो कौन-कौन हैं जिन्होंने ब्रेस्ट इंप्लांट सर्जरी करवाई है।

Rakhi Sawant

राखी सावंत वो नाम है जो किसी पहचान का मोहताज नहीं है। अपने बोल्ड अंदाज के साथ-साथ हॉट फिगर के लिए भी जानी जाने वाली राखी सावंत काफी बिंदास हैं। राखी सावंत ने अपने इस लुक्स के लिए काफी कुछ किया है, उन्होंने कई सर्जरी भी करवाई हैं। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुद बताया था कि उन्होंने सिर्फ 16 साल की उम्र में ही ब्रेस्ट इंप्लांट सर्जरी करवा ली थी।

Poonam Pandey

इस लिस्ट में अगला नाम आता है भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम पांडे का जिन्होंने अपने हॉट और ग्लैमरस लुक से सोशल मीडिया पर सनसनी फैलाने का जिम्मा लिया हुआ है। एक्ट्रेस अक्सर अपनी बोल्डनेस से छाई रहती हैं। क्या आप जानते हैं कि हॉट फिगर के लिए उन्होंने भी ब्रेस्ट इंप्लांट सर्जरी करवाई है।

Mallika Sherawat

मर्डर फेम मल्लिका शेरावत अपने बोल्ड और इंटीमेट सीन के लिए जानी जाती हैं। उनका परफेक्ट फीगर देख फैंस अपना दिल हार जाते हैं। अभिनेत्री बेशक हैवी वर्क आउट कर और डाइट फॉलो कर फिगर को मेंटेन रखती हैं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने आकर्षक फिगर के लिए ब्रेस्ट इंप्लांट सर्जरी भी करवाई है।

Sherlyn Chopra

अब इनकी तो हम किया ही बात करें, बोल्डनेस की चलती फिरती दुकान कही जाने वाली शर्लिन चोपड़ा के होश उड़ा देने वाले फिगर ने तो कहर ही बरपाया हुआ है। अभिनेत्री ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने अपनी ब्रेस्ट को ज्यादा अट्रैक्टिव दिखाने के लिए ब्रेस्ट इंप्लांट सर्जरी करवाई है।

Ayesha Takia

आयशा टाकिया टार्जन द वंडर कार फेम एक्ट्रेस आयशा टाकिया को आपने पहले भी देखा होगा। अब और पहले के फिगर में धरती आसमान का फर्क है।

एक्ट्रेस ने बेशक इस बात को कबूला नहीं होगा लेकिन करीबी सूत्रों के हवाले से पता चला था कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी के साथ-साथ ब्रेस्ट इंप्लांट सर्जरी भी करवाई थी।

यह भी पढ़ें: इंटीमेट सीन करना इन स्टार्स के लिए नहीं था आसान

First published on: Jul 27, 2024 01:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.