Friday, 13 September, 2024

---विज्ञापन---

‘प्लास्टिक सर्जरी से…’, मशहूर एक्ट्रेस का नया लुक देख ठनका लोगों का दिमाग

Ayesha Takia trolled: 'वॉन्टेड' में अपनी खूबसूरती से दिल जीतने वाली एक्ट्रेस आयशा टाकिया तो आपको याद ही होंगी। बता दें कि एक्ट्रेस अपने बदले लुक की वजह से बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं।

Ayesha Takia

Ayesha Takia trolled: ‘टार्ज़न द वंडर कार’, ‘सलाम-ए-इश्क़’ और ‘वॉन्टेड’ जैसी फिल्मों में अपनी खूबसूरती से लोगों को दिल जीतने वाली एक्ट्रेस आयशा टाकिया एक बार फिर अपने बदले लुक की वजह से चर्चा में आ गई हैं। लंबे समय से फिल्मों से दूर हुईं आयशा टाकिया अक्सर ही अपने लुक्स के चलते खबरों में छाई रहती हैं और फिर से एक्ट्रेस अपने न्यू लुक की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। सलमान खान की  को-एक्ट्रेस का नया लुक देखकर तो लोगों को दिमाग ही घूम गया है और वो जमकर उन्हें लताड़ रहे हैं।

आयशा टाकिया का नया लुक

सलमान खान की एक्ट्रेस आयशा टाकिया पहले भी अपने बदले लुक की वजह से जमकर ट्रोल हुई थीं। अब एक्ट्रेस ने ने फिर अपने बदले लुक में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ वीडियोज पोस्ट की हैं, जिनकी वजह से वो ट्रोलर्स के हत्थे चढ़ गई हैं। आयशा टाकिया ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उनको एक नजर में पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है। उनके इस वीडियो में उनका नया लुक देखकर हर कोई चौंक गया है। आयशा की पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

ट्रोलर्स को नहीं भाया लुक 

सलमान खान के साथ फिल्म ‘वॉन्टेड’ में लोगों ने आयशा को काफी ज्यादा पसंद किया था। मगर आयशा टाकिया के वायरल वीडियो में लोग उन्हें पहचान तक नहीं पा रहे हैं, जबकि एक समय पर वो लोगों की पसंदीदा एक्ट्रेस हुआ करती थीं। ऐसे में अब एक्ट्रेस के नए वीडियो पर नेटिजन्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

यूजर्स कर रहे कमेंट

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘अच्छी खासी शक्ल खराब कर ली प्लास्टिक सर्जरी से।’ दूसरे यूजर ने कहा, ‘पहले कितनी अच्छी थी… जाह्नवी वॉन्टेड में।’ तीसरे यूजर ने बोला, ‘आपके लिप्स पर मधुमक्खियों ने काट लिया है क्या?’ तो एक अन्य यूजर ने बोला, ‘आपने अपना चेहरा और नेचुरल ब्यूटी क्यों खराब कर दी?’

यह भी पढ़ें: एक और एक्ट्रेस ने खोला फिल्म इंडस्ट्री का काला सच, बोली- यहां ‘नो’ नहीं कह सकते…

 

First published on: Aug 22, 2024 04:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.