Wednesday, 18 September, 2024

---विज्ञापन---

बेडरूम सीक्रेट: मशहूर एक्टर ने चुराया पत्नी का ब्रेस्ट मिल्क, किताब में खुल गई पोल

Tahira Kashyap: बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर की वाइफ ने उन्हें लेकर एक शॉकिंग खुलासा किया है। एक्टर की वाइफ बताया कि उनके एक्टर पति एक बार उनका ब्रेस्ट मिल्क चुराकर पी लिया था। आइए बताते हैं कि बॉलीवुड का ये पॉपुलर एक्टर आखिर कौन है?

Ayushmann Khurrana
The 7 Sins Of Being A Mother

Tahira Kashyap: बॉलीवुड स्टार्स की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड रहते हैं। फिर चाहे वो उनका कोई डर्टी सीक्रेट हो या फिर फनी। स्टार्स कपल्स की बेडरूम सीक्रेट्स अक्सर ही बाहर आ जाते हैं और कई बार कुछ ऐसे राज भी होते हैं, जो लोगों को हैरान कर जाते हैं। ऐसा ही एक किस्सा इस बार सामने आया है, जिसे सुनकर आपका भी मुंह खुला रह जाएगा। बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाने वाले एक्टर की वाइफ ने उनसे जुड़ा एक ऐसा सीक्रेट रिवील किया है, जिसे सुनकर खुद एक्टर को भी शर्म आ जाएगी। बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर की वाइफ ने खुलासा किया है कि उनके पति एक बार उनका ब्रेस्ट मिल्क चुराकर पी लिया था। आइए बताते हैं कि बॉलीवुड का ये पॉपुलर एक्टर आखिर कौन है, जो अपनी बीवी का ब्रेस्ट मिल्क तक चुरा चुका है।

किताब में हुआ शॉकिंग खुलासा

फिल्म निर्माता, निर्देशक और लेखिका ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने अपनी किताब ‘The 7 Sins of Being a Mother’ में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर शॉकिंग खुलासे किए हैं। ताहिरा हमेशा ही अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात करती हैं और अपनी बुक में भी उन्होंने बिना झिझके ऐसे ही कई सीक्रेट रिवील किया है। ताहिरा ने किताब में बताया है कि उनके पति एक बार उनका ब्रेस्ट मिल्क चुरा लिया था और फिर उसे प्रोटीन शेक में मिलाकर पी गए थे।

यह भी पढ़ें: सुपरस्टार नागार्जुन के एन कन्वेंशन सेंटर पर क्यों चला बुलडोजर? सामने आ गया कारण

कौन है ये बॉलीवुड एक्टर

बता दें कि ताहिरा कश्यप बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आयुष्मान खुराना की वाइफ हैं। जी हां, आयुष्मान खुराना ही ताहिरा के ब्रेस्ट मिल्क को प्रोटीन शेक में मिलाकर पी गए थे। आयुष्मान खुराना अपनी लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं, लेकिन उनकी वाइफ ताहिरा इस मामले में उनसे अलग हैं। ताहिरा ने किताब में बताया है कि एक बार वो बैंकाक ट्रिप पर जाने वाली थीं, तो वो अपने 7 महीने के बेटे को अपनी मां के पास छोड़ने से पहले उसके लिए अपना ब्रेस्ट मिल्क निकालकर बोतलों में रख दिया था। किताब में उन्होंने लिखा, ‘माय बॉय (आयुष्मान खुराना) अपने बेडरूम में आराम से जिम प्रोटीन शेक पी रहा था।’

 

आयुष्मान का जवाब कर देगा दंग

ताहिरा ने आगे बताया, ‘जब मैंने उनसे पूछा कि ब्रेस्ट मिल्क कहां गायब हो गया तो वो अपनी मूछों पर लगा दूध साफ करते हुए स्माइल करते हुए सिर्फ इतना ही बोले कि दूध का टेम्प्रेचर बिल्कुल सही था, यह पौष्टिक था और प्रोटीन शेक में अच्छी तरह से मिक्स हो गया।’ आयुष्मान की वाइफ ने बताया कि उसके बाद से जब भी उन्हें ब्रेस्ट मिल्क रखना होता है, तो वो बोतलों को अपने पति से छुपा कर रखती हैं।

यह भी पढ़ें: Kolkata Rape Murder प्रोटेस्ट में डायरेक्टर की हरकत पर गुस्साईं स्वरा, लोग भी कर रहे ट्रोल

First published on: Aug 24, 2024 01:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.