Wednesday, 18 September, 2024

---विज्ञापन---

जिस फिल्म को बड़े सितारों ने नकारा वो हुई सुपरहिट, पछताने वालों में कौन-कौन से नाम?

Most Rejected Bollywood Movie: इम्तियाज अली की मूवी जब वी मेट के लिए पहली पसंद करीना कपूर और शाहिद कपूर नहीं थे। डायरेक्टर ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है।

Most Rejected Bollywood Movie: बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में से एक मूवी ‘जब वी मेट’ भी है। इस फिल्म में करीना कपूर (Kareena Kapoor) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की जोड़ी ने तहलका मचा दिया था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के लिए डायरेक्टर इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) की पहली पसंद करीना और शाहिद नहीं थे। जी हां फिल्म के डायरेक्टर ने इस बात का खुलासा किया है। चलिए आपको भी बताते हैं आखिर कौन थे डायरेक्टर इम्तियाज अली की पहली पसंद।

प्रीति-बॉबी को करना चाहते थे कास्ट

‘जब वी मेट’ मूवी के फैंस फिल्म में करीना और शाहिद की जगह किसी दूसरी जोड़ी को इमेजिन ही नहीं कर सकते। इस जोड़ी ने मूवी में शानदार किरदार अदा किया। हालांकि इस बात से तो कोई इनकार कर ही नहीं सकता कि करीना-शाहिद की जोड़ी ने इस मूवी में चार चांद लगा दिए थे। वहीं दूसरी ओर फिल्म के डायरेक्टर ने बताया है कि उनके दिमाग में पहले दूसरे कलाकारों का नाम आया था, लेकिन चीजें योजना के मुताबिक नहीं हो पाई।

यह भी पढ़ें: विलेन बन छाए, माधुरी संग किसिंग सीन करते हुए बेकाबू, फिर बॉलीवुड के इस एक्टर ने क्यों लिया संन्यास

बॉबी देओल ने कहानी कर दी थी रिजेक्ट

इम्तियाज अली ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके दिमाग में पहले बॉबी देओल और प्रीति जिंटा का नाम आया था। इसके लिए डायरेक्टर ने बॉबी और प्रीति को अप्रोच भी किया था, लेकिन दोनों ने मूवी करने के लिए कोई हामी नहीं भरी थी। इससे मूवी बनाने में भी देरी हो गई थी। इम्तियाज ने कहा कि बॉबी मेरे काफी अच्छे दोस्त हैं मैं चाहता था कि वह इस फिल्म में काम करें, लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था। करीना और शाहिद की जोड़ी ने तो कहर ही मचा दिया था। हर कोई दोनों की तारीफ करता नहीं थक रहा था।

प्रीति ने की थी स्क्रिप्ट रिजेक्ट

डायरेक्टर ने बताया कि जब मैंने एक्ट्रेस प्रीति जिंटा को फिल्म की स्टोरी सुनाई थी तो वह हंस पड़ी थी। साथ ही मेरा मजाक भी बनाने लगी थी। वहीं उन्होंने बाद में कहा कि ये मजेदार मूवी है लेकिन मैं इस कैरेक्टर में फिट नहीं हो पाऊंगी। इम्तियाज ने इसके बाद प्रीति की तारीफ भी कि थी क्योंकि वह अकेली थी जिन्होंने मूवी की स्क्रिप्ट पढ़कर तारीफ की थी। इसके बाद ये मूवी करीना कपूर और शाहिद कपूर की झोली में चली गई और जिसके बाद ये जोड़ी आइकॉनिक बन साबित हुई।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के 5 डबल मीनिंग गाने जो फिल्मों से ज्यादा हुए हिट, देखें लिस्ट

First published on: Sep 14, 2024 05:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.