TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

डस्की रंग वाली बॉलीवुड की इस बोल्ड एक्ट्रेस ने ‘जिस्म’ से लगाई आग जानें ‘राज’ की बात

Bipasha Basu Birthday: बॉलीवुड इंडस्ट्री की कातिल हसीना यानी बिपाशा बसु (Bipasha Basu) का आज बर्थडे है। अपने बोल्ड अंदाज से तहलका मचाने वाली बिपाशा प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रही हैं। चाहे अफेयर के किस्से हों या फिर मूवीज में इंटीमेट सींस और बोल्डनेस हर किसी में वो आगे […]

Bipasha Basu Birthday: बॉलीवुड इंडस्ट्री की कातिल हसीना यानी बिपाशा बसु (Bipasha Basu) का आज बर्थडे है। अपने बोल्ड अंदाज से तहलका मचाने वाली बिपाशा प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रही हैं। चाहे अफेयर के किस्से हों या फिर मूवीज में इंटीमेट सींस और बोल्डनेस हर किसी में वो आगे रही हैं। न सिर्फ रील लाइफ में बल्कि रियल लाइफ में भी बिपासा अपनी हॉटनेस से पारा हाई करती रहती हैं। अभिनेत्री अपने इसी ग्लैमर्स अंदाज की वजह से विवादों में भी आईं। आइए जानते हैं एक्ट्रेस के बर्थडे (Bipasha Basu Birthday) के मौके पर कुछ ऐसे किस्से जो कम ही लोग जानते होंगे। यह भी पढ़ें: टिंडर, ब्रेकअप, और इंफ्लुएंसर के साइड इफेक्ट बताती तीन दोस्तों की कहानी

मॉडलिंग से की करियर की शुरुआत  (Bipasha Basu Birthday)

बिपाशा बसु इंडस्ट्री का वो नाम है जो किसी पहचान का मोहताज नहीं है। उनका जन्म 7 जनवरी 1979 को दिल्ली में हुआ था। बंगाली परिवार से ताल्लुक रखने वाली एक्ट्रेस नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से आती हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1996 में मॉडलिंग से की।

इस फिल्म से किया बॉलीवुड डेब्यू

बिपाशा बसु ने साल 2001 में अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म अजनबी से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस मूवी में उन्होंने नेगेटिव रोल निभाया था, जिसे फैंस ने बेहद पसंद किया। एक्टिंग तो एक्टिंग उन्होंने अपनी बोल्डनेस से भी फैंस का दिल चुरा लिया था।  इस फिल्म के हिट होने के बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और अपने 20 साल के फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दी।

जॉन अब्राहम संग रही लिव इन में

बिपाशा के अफेयर के चर्चे भी खूब रहे। पहले एक्ट्रेस का नाम राज फिल्म के हीरो डीनो मोरिया संग जुड़ा लेकिन ये रिश्ता लंबा न चला। इसके बाद वो जॉन संग करीब 9 साल लिव इन में रहीं। दोनों के प्यार के चर्चे इंडस्ट्री की गली गली में थे। लेकिन प्यार परवान न चढ़ा और दोनों का ब्रेकअप हो गया। हालांकि अभी तक उनके इस अलगाव के कारणों का किसी ने भी खुलासा नहीं किया।

तलाकशुदा मर्द संग शादी की  (Bipasha Basu Birthday)

एक्ट्रेस का प्यार में दिल टूटा और वो अकेली पड़ गईं। इस अकेलेपन का सहारा बने करण सिंह ग्रोवर जो पहले से शादीशुदा थे। लेकिन बिपाशा के प्यार में पागल इस एक्टर ने पहली पत्नी से अलग हो बिपाशा संग शादी कर ली। बीते साल ही ये कपल एक प्यारी सी बच्ची देवी के पेरेंट्स बने हैं।

बिपाशा की हिट फिल्में

अजनबी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली बिपाशा ने फिल्म इंडस्ट्री को एक नहीं बल्कि कई अच्छी फिल्में दी। अपनी बोल्डनेस से फैंस के पसीने छुड़ा देने वाली अदाकारा ने अपने 20 साल के फिल्मी करियर में कई फिल्मों जैसे राज, जिस्म मेरे यार की शादी है, चोर मचाए शोर, गुनाह, ऐतबार, नो एंट्री जैसी फिल्में शामिल हैं।

ऐड में टॉपलेस हो मचाया हड़कंप

बिपाशा बसु अपनी बोल्डनेस के लिए तो जानी ही जाती हैं। कम ही लोगों को पता होगा कि एक्ट्रेस ने विवेक ओबेरॉय के साथ एक इंटरनेशनल ब्रांड के लिए ऐड किया जिसमें वो टॉपलेस हुईं थीं। रिपोर्ट्स के अनुसार ये ऐड खूब विवादों में रहा और इंडिया में रिलीज होने पर बैन लगा दिया गया।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.