Saturday, 14 September, 2024

---विज्ञापन---

फेमस एक्टर की मौत से फिल्म इंडस्ट्री में छाए गम के बादल, 46 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Bijili Ramesh Death: एंटरटेनमेंट जगत से लगातार बुरी खबर आ रही है, अब एक और तमिल अभिनेता के मरने की खबर से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। साउथ के फेमस एक्टर बिजली रमेश की 46 साल की उम्र में मौत हो गई है।

Bijili Ramesh
इमेज क्रेडिट: Google

Bijili Ramesh Death: मनोरंजन जगत से एक बुरी खबर सामने आई है। साउथ के फेमस एक्टर बिजली रमेश (Bijili Ramesh) का अचानक निधन हो गया। उनकी मौत की खबर से फिल्म इंडस्ट्री को तगड़ा झटका लगा है। बिजली रमेश तमिल फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा थे जो किसी पहचान का मोहताज नहीं थे। एक्टर ने 27 अगस्त को 46 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। बिजली रमेश ने आज सुबह ही दम तोड़ा और आज शाम को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

कैसे हुई मौत

बिजली रमेश साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम हैं। उन्होंने की सारी फिल्मों में बेशक साइड रोल अदा किया लेकिन दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बिजली रमेश की मौत लंबी बीमारी के चलते हुई है। वो लीवर संबंधी बीमारी से जूझ रहे थे, और आर्थिक परेशानी का भी सामना कर रहे थे। एक्टर के परिवार वालों ने सहयोगियों से आर्थिक मदद की अपील भी की थी।

यह भी पढ़ें: क्या सच में पांचवें बच्चे की मां बनने वाली है सीमा हैदर? जान लें वायरल हो रहे बेबी बंप की सच्चाई

नशे की लत थी एक्टर को

मिली जानकारी के अनुसार, बिजली रमेश को नशे की लत थी। वो बहुत शराब पीते थे, हालांकि उन्हें मना किया गया लेकिन उन्होंने नजरअंदाज किया। इसका हरजाना अपनी जान देकर उन्होंने चुकाया। वो लंबे समय से बीमार चल रहे थे, लेकिन बावजूद इसके शराब की आदत नहीं छोड़ी। परिवार वालों के लाख मना करने के बाद भी वो अपनी इस लत से बाज नहीं आए।

यूट्यूब से हुए थे फेमस

बिजली रमेश एक बेहतरीन एक्टर तो थे ही, इसके साथ ही वो यूट्यूब पर एक स्केच ग्रुप के प्रैंक वीडियो की वजह से फेमस हो गए थे। इस वीडियो ने उन्हें रातों रात इतना फेमस कर दिया की सभी उन्हें जानने लगे। एक्टर को नयनतारा और निर्देशक नेल्सन दिलीप कुमार की ‘कोलामावु कोकिला’ के लिए एक खास गाने में भी देखा गया था। मिली जानकारी के अनुसार, एक्टर ने तमिल सिनेमा से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।

इन फिल्मों में आ चुके हैं नजर

बिजली रमेश ने अपने एक्टिंग करियर में कई फिल्मों में काम किया। खास फिल्मों की बात करें तो उनके नाम हैं ‘पोनमगल वंधल’ ‘नटपे थुनाई’, अमला पॉल की ‘आदाई’, ‘कोमाली’। अभिनेता को कॉमेडी रोल के लिए खास तौर पर जाना जाता था। हालांकि, बीते कुछ महीनों से वो बीमारी के कारण एक्टिंग से दूर थे और पूरी तरह से बिस्तर पर पड़े थे।

यह भी पढ़ें: 3 साल से शारीरिक संबंध से क्यों दूर हैं उर्फी जावेद? फैशन दीवा ने रिवील की वजह, बताया फ्यूचर प्लान

First published on: Aug 27, 2024 12:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.