TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

आखिरी वक्त पर Bigg Boss 18 के इस कंटेस्टेंट ने आने से किया इनकार

Bigg Boss 18 Update: सलमान खान के चर्चित शो बिग बॉस 18 के प्रीमियर में अब बस कुछ ही वक्त बाकी रह गया है और इससे पहले अब शो के कंटेस्टेंट की लिस्ट में बड़ा बदलाव आया है। निया शर्मा के बाद इस कंटेस्टेंट ने भी शो से किनारा कर लिया है।

Bigg Boss 18
Bigg Boss 18 Update: सलमान खान के चर्चित शो बिग बॉस 18 के प्रीमियर में अब बस कुछ ही वक्त बाकी रह गया है और इससे पहले अब शो को बड़ा झटका लगा है। नागिन एक्ट्रेस निया शर्मा ने पहले शो में न आने का ऐलान कर दिया है और अब उनके बाद एक कंटेस्टेंट ने आखिरी वक्त पर शो से बैकआउट कर लिया है। लास्ट मोमेंट पर शो छोड़ने का ऐलान खुद कंटेस्टेंट ने सोशल मीडिया पर किया है।

इस कंटेस्टेंट ने मारी पलटी! (Bigg Boss 18 Update)

सलमान खान के शो में आने वाले कंटेस्टेंट में फिल्मों और टेलीविजन की दुनिया के अलावा कुछ नए नाम भी सामने आए थे, जिसमें जाने-माने  सोशल वर्कर अतुल किशन का भी नाम शुमार था। उन्हें अभी तक बिग बॉस 18 का कंफर्म कंटेस्टेंट कहा जा रहा था, मगर अब उन्होंने इंंस्टाग्राम पर ऐलान कर दिया है कि वो शो का हिस्सा नहीं बन रहे हैं। प्रीमियर के 6 घंटे पहले उन्होंने शो से किनारा कर लिया है। यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 के प्रीमियर पर ही आमने-सामने हुए 2 कंटेस्टेंट, स्टेज पर हुई तू तू मैं मैं!

इंस्टाग्राम पर बोले अतुल किशन

अतुल किशन ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर अपने बिग बॉस 18 का हिस्सा नहीं बनने की जानकारी साझा की है। उन्होंने अपनी स्टोरी पर लिखा, 'प्यार से अभिभूत बेस18! सुबह से कॉल और मैसेज की बाढ़ के लिए धन्यवाद। मैं आपके समर्थन के लिए आभारी हूं, खैर- आप सभी के लिए प्यार.. लेकिन मुझे एक घोषणा करनी है: रेटफुल पोर्ट, और यह करना है: मैं बिग बॉस सीजन 18 में भाग नहीं ले रहा हूं। बहुत बहुत धन्यवाद।'

कब होगा बिग बॉस 18 का प्रीमियर

बिग बॉस 18 का प्रीमियर 6 अक्टूबर की रात 9 बजे कलर्स पर होगा। सलमान खान एक बार फिर अपने स्टाइल में एक-एक करके सभी कंटेस्टेंट्स से दर्शकों को मिलवाएंगे। शो के कुछ प्रोमो वीडियो भी सामने आ चुके हैं, अब तक विवियन डीसेना, शहजादा धामी, शिल्पा शिरोडकर, चाहत पांडे जैसे स्टार्स के प्रोमो सामने आ चुके हैं। यह भी पढ़ें: ‘नतीजे तो भुगतने ही होंगे…’ Stree 2 फेम जानी मास्टर से नेशनल अवॉर्ड वापस लेने पर बोलीं ‘रुस्तम’ प्रोड्यूसर

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.