Tuesday, 17 September, 2024

---विज्ञापन---

‘तेरी जुबान से मेरा नाम सुन…’ अरमान मलिक पर भड़के एल्विश यादव, दे डाली चेतावनी

Elvish Yadav Roast Armaan Malik: एल्विश के नए व्लॉग का नाम ‘अरमान मलिक ने हद कर दी अब।’ इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है। अपने इस नए व्लॉग में अरमान मलिक के बार-बार अपना नाम लेने पर एल्विश भड़कते दिखाई दे रहे हैं और इसके साथ ही उन्होंने यूट्यूबर को जमकर रोस्ट भी किया है। इन सबके साथ ही उन्होंने अरमान मलिक को एक खास चेतावनी भी दे डाली है।

Elvish Yadav Roast Armaan Malik

Elvish Yadav Roast Armaan Malik: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में अरमान मलिक और लवकेश कटारिया के बीच आए दिन हंगामा देखने को मिल रहा है। लव को बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव का जमकर सपोर्ट मिल रहा है और इस वजह से अरमान मलिक कई बार यूट्यूबर एल्विश यादव को लेकर लव को घेरते नजर आते हैं। मगर इस बीच अब एल्विश यादव मुंबई पहुंच गए हैं और उन्होंने अपने व्लॉग में अरमान मलिक को जमकर रोस्ट किया है। उनका यह व्लॉग सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

एल्विश यादव ने अरमान मलिक को घेरा

दरअसल, हाल ही में लवकेश कटारिया पर हमला बोलते हुए अरमान मलिक ने बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में कहा था कि तुम अपनी पहचान कब बनाओगे? तुमको सर्च करने से पहले किसी और का नाम सर्च करना पड़ता है। इससे पहले भी कई बार अरमान को शो पर एल्विश पर इनडायरेक्ट कमेंट करते देखा गया है। ऐसे में अब एल्विश यादव ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में अरमान मलिक को बार-बार शो में उनका नाम लेने पर घेर लिया। एल्विश के नए व्लॉग का नाम ‘अरमान मलिक ने हद कर दी अब।’ इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Urvashi Rautela के लीक बाथरूम का पूरा क्लिप वायरल, नए वीडियो में उठा सच से पर्दा

अरमान मलिक को दी चेतावनी

नए व्लॉग में एल्विश यादव को आप उनके दो दोस्तों के साथ देख सकते है, जिसमें वो लोग अरमान मलिक के बार-बार एल्विश का नाम लेने पर बात कर रहे हैं। वीडियो में एल्विश और उनके दोस्त अरमान मलिक का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं और इस दौरान एल्विश चेतावनी देते हुए सख्त लहजे में अरमान मलिक से कहते है, बिग बॉस के घर में तो ठीक है लेकिन बाहर आकर मेरा नाम मत लियो, मुझे अच्छा नहीं लगता तेरी जुबान से मेरा नाम सुनकर.. तुझे जरूरत है इसलिए मेरा नाम ले रहा है, मुझे जरूरत नहीं है तेरी।’

अरमान मलिक पर ली चुटकी

एल्विश यादव अपने वीडियो में बोल रहे हैं, ‘हमें किसी की पर्सनल लाइफ से कोई लेना देना नहीं है, मगर हमारा नाम क्यों घसीटा.. अगर वो फालतू ना बोलता तो हम ये वाली वीडियो नहीं बनाते। मुझे उनकी पास्ट हिस्ट्री और उसके बारे में सब पता है। लेकिन में बोलता नहीं.. वो पहले भी गाली खाता था, जो वो कंटेंट बनाता था। दो वाइफ को कंटेंट बोलना… यह उसकी अपनी चॉइस है, वो तब भी गाली खाता था और आज भी गाली खा रहा है। जब वो बाहर आएगा तब उसे पता चलेगा कि बाहर क्या नाश हो रखा है, उसे अंदर तो लग रहा है कि वो अच्छा कर रहा है और लोग उसे पसंद कर रहे हैं।’

यह भी पढ़ें: सुष्मिता सेन ने बेटियों को दी क्या ‘सेक्स एडवाइस’, इंटरव्यू में खुद किया खुलासा

First published on: Jul 21, 2024 06:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.