Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3 के फैंस के लिए गुड न्यूज, पॉपुलैरिटी देख मेकर्स ने उठाया बड़ा कदम!

Bigg Boss OTT 3 Finale Date Extend: बिग बॉस ओटीटी 3 इस वक्त दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। अब खबर है कि अगस्त में फिनाले होने से पहले मेकर्स ने अहम फैसला लिया है, जिससे दर्शकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा।

bigg boss ott 3 Finale Extend Date.
bigg boss ott 3 Finale Extend Date.

Bigg Boss OTT 3 Finale Date Extend: रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ की पूरे देश और दुनिया में अलग ही पॉपुलैरिटी देखने को मिलती है। कई बार इस इंडियन शो में कई विदेशी मेहमान भी शामिल होते हैं, जिससे शो न सिर्फ इंडिया बल्कि विदेशों में भी छाया रहता है। खैर बात करें ‘बिग बॉस ओटीटी 3‘ की तो ये शो इस वक्त ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर धमाल मचा रहा है।  शो में आए कंटेस्टेंट्स का गेम दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। यही वजह है कि फिनाले से पहले ही मेकर्स ने ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ को लेकर बड़ा फैसला लिया है, जो फैंस के खुश कर सकता है। जाहिर है कि ‘बिग बॉस तक’ की रिपोर्ट के मुताबिक, शो अगस्त के पहले ही हफ्ते में खत्म होने जा रहा है। इस बीच एक बड़ा अपडेट सामने आ गया है।

फिनाले से पहले आई गुड न्यूज

‘बिग बॉस तक’ की लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो मेकर्स ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ को फिलहाल आगे तक बढ़ाने पर विचार कर रहे हैं। जहां पहले खबर थी कि शो अगस्त महीने के पहले हफ्ते में खत्म हो जाएगा और शो को अपना विनर मिल जाएगा। अब खबर है कि मेकर्स शो को एक्सटेंड करने पर विचार कर रहे हैं। ‘बिग बॉस तक’ के ट्वीट के अनुसार ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ 3-4 दिन के लिए आगे बढ़ सकता है। हालांकि मेकर्स की ओर से ऑफिशियल स्टेटमेंट आना बाकी है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 को लेकर 5 बड़े अपडेट, कब होगा टेलीकास्ट और कौन होंगे कंटेस्टेंट्स?

शो को आगे बढ़ा सकते हैं मेकर्स

जाहिर है कि ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ का फिनाले 4 अगस्त को होना तय माना जा रहा था। चर्चा थी कि मेकर्स शो को ज्यादा लंबा नहीं खींचना चाहते हैं। अब जो लेटेस्ट रिपोर्ट आ रही है, उसमें बताया जा रहा है कि मेकर्स शो को 3-4 दिन और बढ़ा सकते हैं। ऐसा शो की पॉपुलैरिटी को देखते हुए किया जा रहा है। अब इस रिपोर्ट में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाले समय में ही पता चल सकेगा।

विशाल पांडे हो सकते हैं बेघर

गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं होगा अगर मेकर्स शो को आगे बढ़ाने का फैसला लेते हैं। इससे पहले भी कई बार बिग बॉस की पॉपुलैरिटी को देखते हुए शो को आगे बढ़ाया गया है। वहीं शो में कंटेस्टेंट्स की बात करें तो इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 3 लोग नॉमिनेट हैं,  जिसमें शिवानी कुमारी, लवकेश कटारिया और विशाल पांडे के नाम हैं। बिग बॉस खबरी के मुताबिक, शिवानी कुमारी इम्युनिटी टास्क से सेफ हो चुकी हैं। चर्चा है कि इस हफ्ते विशाल पांडे घर से बेघर हो सकते हैं।

First published on: Jul 25, 2024 11:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.