Wednesday, 17 July, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3 में आज नहीं आएगा वीकेंड का वार, अनिल कपूर से जुड़ी वजह

Bigg Boss OTT 3/ Weekend Ka Vaar: 'बिग बॉस ओटीटी 3' तो कब का शुरू हो गया है अब सभी को इंतजार है तो बस वीकेंड का वार का जो शनिवार को आना था, लेकिन अब खबर आ रही है कि वो कैंसिल हो गया है। जानें वजह...

Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3/ Weekend Ka Vaar: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ (Bigg Boss OTT 3) को शुरू हुए एक हफ्ता पूरा हो गया है, लेकिन अब सभी को इंतजार है तो बस ‘वीकेंड का वार’ (Weekend Ka Vaar) का। आज यानी शनिवार को वीकेंड का वार आना था जिसमें अनिल कपूर (Anil Kapoor) का झक्कास अंदाज लोगों को एंटरटेन करता। लेकिन दर्शकों के लिए ऐसी खबर आई है जिसे सुन उन्हें झटका लग सकता है। जी हां, आपको यकीन नहीं होता जो चलिए हम बता ही देते हैं। किसी कारणवश आज वीकेंड का वार प्रसारित नहीं होगा। हालांकि शुरुआत में तो लगा था कि ये रुमर्स हैं ताकि शो को और पब्लिसिटी मिले लेकिन अब कंफर्म हो गया है। चलिए जान लेते हैं कि आज नहीं तो फिर कब आएगा वीकेंड का वार और कब होंगे अनिल कपूर के दीदार…

क्यों नहीं आ रहा वीकेंड का वार

अनिल कपूर ने इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 के होस्ट की कमान संभाली है। जब से शो शुरू हुआ है घर में कंटेस्टेंट के बदलते रंग देख यूजर भी हैरान रह गए हैं। ऐसे में सभी को बड़ी बेसब्री से वीकेंड का वार का इंतजार था। ये शनिवार को आना था, लेकिन किसी कारणवश नहीं आ पाया ऐसे में यूजर को निराशा तो जरूर हुई है। द खबरी की रिपोर्ट के अनुसार, शूटिंग कैंसिल होने की वजह से ये नहीं आ रहा है, अभी तक शूटिंग क्यों कैंसिल हुई ये भी पता नहीं चल पाया है। वीकेंड का वार के ना आने की अटकलें कल से लगनी शुरू हो गई थी, क्योंकि लाइव शो आना जारी था। अब ये तो आपको पता ही होगा ना कि वीकेंड का वार से एक दिन पहले ही लाइव नहीं आता है।

वीकेंड का वार से पहले ही घर से बेघर हुए नीरज

ये तो सभी के लिए शॉकिंग था कि वीकेंड का वार से पहले ही बॉक्सर नीरज गोयत को घर से बेघर कर दिया गया है। दरअसल वो पहले ही हफ्ते में नॉमिनेट हुए और एविक्ट कर दिए गए। हालांकि द खबरी की रिपोर्ट के अनुसार लोग उनके एविक्शन को अनफेयर बता रहे हैं। बिग बॉस ने सना सुल्तान को जनता का एजेंट चुना था ऐसे में उन्होंने ही शिवानी कुमारी और नीरज को नॉमिनेट किया था।

इस हफ्ते इन लोगों पर लटकी बेघर होने की तलवार

बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन का खेल अभी भी जारी है। इस हफ्ते भी कई लोग नॉमिनेट हुए जिन्हें घरवालों ने किया, जिनके नाम हैं साई केतन राव, दीपक चौरसिया, अरमान मलिक, सना सुल्तान, लव कटारिया, पायल मलिक, शिवानी कुमारी, चंद्रिका दीक्षित के नाम शामिल हैं। अब घर से कौन बेघर होता है वो तो वक्त ही बताएगा।

साई ने इन कंटेस्टेंट को बताया

पहले बिग बॉस ने सना सुल्तान को स्पेशल पावर दी हुई थी जिन्हें अब साई केतन राव को दे दिया है। ऐसे में साई ने अपनी स्पेशल पावर के बल पर ही घर के दो सदस्यों को सेफ कर दिया है। इनके नाम हैं अरमान मलिक और दीपक चौरसिया। अब ये साफ हो गया है कि ये दोनों तो घर से बाहर होने से बच गए हैं।

यह भी पढ़ें: मिर्जापुर से लेकर कमांडर तक ये 5 हिंदी वेब सीरीज जुलाई में OTT पर मचाएंगी धमाल

First published on: Jun 29, 2024 08:19 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.