---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3 Weekend Ka Vaar: सलमान खान और अनिल कपूर के वीकेंड के वार में क्या है बड़ा अंतर

Bigg Boss OTT 3 Weekend Ka Vaar: बीते दिन आए वीकेंड के वार ने सभी को हैरान कर दिया क्योंकि खबरें तो ये आ रही थीं कि शनिवार को वीकेंड का वार नहीं आएगा, लेकिन हुआ इसके विपरीत और अनिल ने सभी घरवालों की जमकर क्लास लगाई...

Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3  Weekend Ka Vaar: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ (Bigg Boss OTT 3) में ‘वीकेंड का वार’ भी हुआ… अनिल कपूर (Anil Kapoor) भी आए, कंटेस्टेंट की क्लास भी लगी। लेकिन इस बार का ‘वीकेंड का वार’ (Weekend Ka Vaar) पहले शो से बिल्कुल अलग था। जहां पहले सलमान खान (Salman Khan) के ‘वीकेंड का वार’ के चलते शुक्रवार को ही लाइव स्ट्रीम बंद हो जाती थी वहीं इस बार जब शुक्रवार को लाइव स्ट्रीम जारी रही तो अटकलें लगने लगी की इस बार अनिल कपूर वीकेंड का वार नहीं करेंगे। लेकिन हुआ इसके बिल्कुल विपरीत, क्योंकि एके ने अपने झक्कास अंदाज में शो में एंट्री मारी। बीते दिन आए शो में नए होस्ट ने घरवालों की जमकर क्लास लगाई। शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) को तो अनिल ने फेक ही कह डाला। आइए जानते हैं कि इस बार का वीकेंड का वार पहले से कैसे हैं अलग।

वीकेंड का वार से पहले ही बंद हो जाती थी लाइव स्ट्रीमिंग

ये तो 100 प्रतिशत सही है कि जब कोई नया आकर सत्ता संभालता है तो कई बदलाव करता है। ऐसा ही कुछ बिग बॉस ओटीटी 3 में भी हुआ है। जी हां, जहां पहले सलमान खान के राज में वीकेंड का वार से पहले ही शुक्रवार को लाइव स्ट्रीमिंग बंद कर दी जाती थी। वहीं इस बार ऐसा कुछ नहीं हुआ, तो कयास लगाए जाने लगे कि शनिवार को वीकेंड का वार नहीं आएगा।

अनिल कपूर ने लगाई कंटेस्टेंट की क्लास

वीकेंड का वार का यूजर्स को बेसब्री से इंतजार रहता है। अब होगा ही ना क्योंकि होस्ट इस दिन घरवालों की क्लास जो लगाता है। पूरे हफ्ते का कारनामा सामने आता है। वहीं अनिल ने अब होस्ट की जिम्मेदारी संभालते हुए वीकेंड का वार में घरवालों की क्लास लगाई।

उन्होंने सना मकबूल से लेकर अरमान मलिक पौलोमी दास और लव कटारिया तक को आड़े हाथों लिया। घर में आते ही सबसे पहले पर्चा फटा पत्रकार दीपक चौरसिया उनके बाद बारी-बारी सबका नंबर आया।

शिवानी को लगाई लताड़

अनिल कपूर ने गांव की छोरी शिवानी को तो जमकर लताड़ा। इसके पीछे का कारण था पौलोमी के साथ हुआ हादसा जिसके बाद शिवानी ने भी चोट लगने की एक्टिंग की थी। अनिल ने उन्हें फ्लैशबैक में ले जाते हुए हर मूवमेंट को याद दिलाया। इसके बाद उन्होंने घरवालों से भी शिवानी के बारे में सवाल किया कि क्या वो अटैंशन सिकिंग है? इस पर सभी ने इस बात पर हामी भरी और कहा की वो ड्रामा करती है।

यह भी पढ़ें: दूसरे का पति यूज कर लेती हूं मैं…

First published on: Jun 30, 2024 10:48 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.