---विज्ञापन---

Bigg Boss Ott 3: नेशनल टीवी पर विशाल पांडे से माफी मांगें अरमान मलिक, यूटयूबर पर भड़की कंटेस्टेंट की बहन

Vishal Pandey Sister Reaction: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में अरमान मलिक ने वाइफ कृतिका मलिक पर कमेंट करने पर विशाल पांडे को थप्पड़ जड़ दिया है। विशाल पांडे की बहन का सोशल मीडिया पर रिएक्शन सामने आया है, जिसमें वो अरमान मलिक से उनके भाई से माफी मांगने की डिमांड कर रही हैं।

vishal pandey sister react
vishal pandey sister react

Vishal Pandey Sister Reaction: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ (Bigg Boss ott 3) की चर्चे इस समय हर तरफ हो रहे हैं और लोग शो को काफी पसंद कर रहे हैं। ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ हाउस में तगड़ी फाइट हो रही है और अब तो बात हाथापाई पर उतर आई है। शो के लेटेस्ट प्रोमो में सामने आया है कि अरमान मलिक ने कृतिका पर कमेंट करने की वजह से विशाल पांडे पर हाथ उठाया है। विशाल पांडे और अरमान मलिक के बीच जमकर विवाद हुआ है और इसे लेकर अब लोगों के रिएक्शन भी सामने आने लगे हैं। सोशल मीडिया पर विशाल पांडे की बहन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अरमान मलिक के उनके भाई पर हाथ उठाने की वजह से जमकर उन पर आग बबूला हो रही हैं।

अरमान ने उठाया विशाल पर हाथ

दरअसल, वीकेंड के वार में पायल मलिक ने शो में आकर सबके सामने बताया था कि विशाल पांडे ने हालिया एपिसोड में लव कटारिया से कहा कि उन्हें कृतिका भाभी सुंदर लगती है। विशाल की इस बात को लेकर अनिल कपूर और पायल मलिक दोनों ने जमकर लताड़ा था। अरमान मलिक को विशाल का यह बात लव को बोलना बिल्कुल पसंद नहीं किया है और उन्होंने विशाल पांडे पर हाथ उठा दिया है। ऐसे में कुछ विशाल का सपोर्ट कर रहे हैं और उनकी बहन का भी रिएक्शन सामने आया है, जो अरमान से माफी मांगने की बात कह रही हैं।

विशाल पांडे की बहन का रिएक्शन

विशाल पांडे की बहन का इस थप्पड़ कांड पर रिएक्शन सामने आया है और उन्होंने अरमान से पब्लिक में माफी की मांग की है। एक्स पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विशाल की बहन और उनके दोस्त बोलते दिख रहे हैं। विशाल की बहन वीडियो में बोलती है, ‘कटारिया से अरमान डरता  है, क्योंकि उसको पता है। अगर तुम जैसे लोग अंदर हैं ना तो बाहर एल्विश आर्मी होनी चाहिए।’ उसके बाद उनके साथ मौजूद लड़का बोलता है, ‘थप्पड़ वाली चीज ऐसे तो नहीं जाएगी। जो हरकत अरमान ने की है, उसका अरमान को आज नहीं तो कल पता चलेगा।’ फिर विशाल की बहन कहती है, ‘हमें अरमान से विशाल के लिए इन पब्लिक माफी चाहिए।’

क्या बेघर होंगे अरमान मलिक?

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ (Bigg Boss ott 3) में अरमान मलिक ने विशाल पांडे पर हाथ छोड़कर बिग बॉस का रूल ब्रेक कर दिया है। बिग बॉस के हाउस में हिंसा करने की इजाजत नहीं है और ऐसे में अभी तक जिन्होंने भी हाथापाई और मारपीट की है। उन सभी को घर से बेघर कर दिया गया है, ऐसे में अब सवाल यही है कि अरमान मलिक को भी क्या बिग बॉस से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा या नहीं?

यह भी पढ़ें: Bigg Boss के घर में जब-जब हुई हिंसा, बरसे थप्पड़, 4 कंटेस्टेंट हुए बेघर तो एक को बुलाया वापस

 

 

First published on: Jul 07, 2024 04:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.