---विज्ञापन---

वेब सीरीज का ऑफर… इंटीमेट सीन की डिमांड, क्या बोली वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित?

 Chandrika Dixit In Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के घर में इस बार 16 कंटेस्टेंट ने एंट्री की जिनमें से एक हैं दिल्ली की रहने वाली वड़ा पाव गर्ल यानी चंद्रिका दीक्षित। उन्होंने बताया की उन्हें बोल्ड फिल्मों और वेब सीरीज के ऑफर मिले लेकिन उन्होंने मना कर दिया जानें क्यों...

Chandrika Dixit

Chandrika Dixit In Bigg Boss OTT 3: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ (Bigg Boss OTT 3) शुरू हो गया है। इसमें 16 कंटेस्टेंट ने धांसू एंट्री मारी थी जिसमें से एक का सफर खत्म भी हो चुका है। शो जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है उतना ही ज्यादा मजा आ रहा है। जहां पहले सेलेब्स की ज्यादा एंट्री होती थी, इस बार बिग बॉस के घर में यूट्यूबर, इन्फ्लुएंसर और आम लोगों ने शिरकत की है। इन्हीं में से एक नाम है चंद्रिका दीक्षित (Chandrika Dixit)। बिग बॉस से पहले उन्हें कोई जानता भी नहीं था, लेकिन अब वो ऐसा नाम बन गई हैं, जो घर-घर में फेमस है। कम ही समय में वो इतनी फेमस हो गई हैं कि सेलेब्स को पीछे छोड़ दिया है।

वैसे तो हम उनके बारे में बस इतना ही जानते हैं कि वो दिल्ली में वड़ा पाव बेचती है लेकिन अब चंद्रिका ने एक शॉकिंग खुलासा किया है जिसे सुन सभी हैरान हो गए हैं। आप सोच रहे होंगे कि अब ऐसा क्या ही बोल दिया जिससे इतनी सनसनी मच गई है। चलिए फिर आप भी जान ही लो कि ऐसा क्या ही बोल गईं बिग बॉस कंटेस्टेंट चंद्रिका दीक्षित।

हिरोइन बनने का मिला था ऑफर

दिल्ली की रहने वाली ‘वड़ा पाव गर्ल’ (Vada Pav Girl) यानी चंद्रिका दीक्षित ‘बिग बॉस ओटीटी’ का हिस्सा बन गई हैं। हालांकि ये सभी के लिए सरप्राइज था लेकिन अब जो सच है वो तो है ही। वो सभी कंटेस्टेंट को कांटे की टक्कर दे रही हैं। लेकिन एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि दो महीने पहले ही उन्हें एक वेब सीरीज ऑफर हुई थी।

हालांकि उन्होंने इसके लिए इंकार कर दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें फिल्मों के ऑफर भी आ चुके हैं। इससे पहले उन्हें कई फिल्मों के भी ऑफर आ चुके हैं।

क्यों किया वेब सीरीज और फिल्मों में काम करने से इंकार

अब आप सोच रहे होंगे कि जो लड़की बिग बॉस जैसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो का हिस्सा बन सकती हैं उन्होंने फिल्मों और वेब सीरीज का ऑफर क्यों ठुकराया। दरअसल चंद्रिका ने बताया कि उन्हें बोल्ड और इंटीमेट सीन्स ऑफर हो रहे थे।

लेकिन वो ऐसा करने में सहज नहीं थी। यही वजह थी कि उन्होंने वेब सीरीज और फिल्मों में काम करने से इंकार कर दिया।

अच्छे ऑफर मिले तो इंडस्ट्री में दिखाई देंगी

अब आप ये तो अच्छे से समझ लो कि आने वाले दिनों में अगर बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट के रूप में आई चंद्रिका दीक्षित किसी फिल्म या सीरीज में नजर आए तो हैरान नहीं होना। क्योंकि खुद उन्होंने ये कहा है कि अगर आने वाले समय में उन्हें अच्छे रोल ऑफर होंगे तो  जरूर करेंगी।

यह भी पढ़ें: ‘ब्रेस्ट छूने की करते थे डिमांड’, पैसों के लिए कई मर्दों के साथ गुजारी रात!

First published on: Jun 28, 2024 02:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.