Saturday, 7 September, 2024

---विज्ञापन---

Bigg boss OTT 3 के अश्लील वीडियो पर उमर रियाज का रिएक्शन, बोले- ‘उन्हें इंटीमेट होने की इजाजत…’

Bigg boss OTT3: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 से अरमान मलिक और कृतिका मलिक का एक इंटीमेट वीडियो इस समय सुर्खियों में बना हुआ है। हालांकि जियो सिनेमा उस वीडियो को फेक बताया है। हालांकि इस पर सोशल मीडिया पर खूब तमाशा हो रहा है और अब इस क्लिप पर बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रह चुके उमर रियाज का रिएक्शन सामने आया है।

UMAR RIAZ

Bigg boss OTT3:  ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में घरवालों की बातों और लड़ाई-झगड़े से ज्यादा सोशल मीडिया पर शो के दो कंटेस्टेंट अरमान मलिक और उनकी दूसरी भाभी कृतिका मलिक का एक इंटीमेट  वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। आज सुबह ही ऐसी खबर सामने आई थी कि बिग बॉस के वायरल हो रहे अश्लील वीडियो पर शिवसेना ने एक्शन लिया है और उसके बाद जियो सिनेमा ने उस क्लिप पर बयान जारी उसे फेक बताया था। मगर उसी वायरल इंटीमेट वीडियो पर बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट रहे उमर रियाज का रिएक्शन आया है, जो काफी ज्यादा चौंकाने वाला है।

क्या बोले उमर रियाज? 

बिग बॉस सीजन 15 का हिस्सा रह चुके उमर रियाज ने अपने सीजन में सुर्खियां बटोरी थीं। अब उमर रियाज ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 (Bigg boss OTT3) से अरमान-कृतिका के वायरल हो रहे इंटीमेट वीडियो को लेकर ट्वीट किया है। उसमें उन्होंने लिखा, ‘बिग बॉस ओटीटी में एक विवाहित जोड़े के लीक हुए वीडियो की खबर देखकर मुझे हैरानी होती है कि कंटेस्टेंट क्या कर रहे हैं, इतना कि बिग बॉस को ऐसा कंटेंट जारी करना पड़ा। भगवान के लिए वे शादीशुदा कपल हैं , उन्हें अकेला छोड़ दें। यहां तक ​​कि भगवान ने भी उन्हें इंटीमेट होने की इजाजत दी है, क्यों परेशान होना!’

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: थप्पड़, हाथापाई और अब शिवानी कुमारी ने उठाया चाकू! क्यों कंटेस्टेंट्स की बढ़ रही हिम्मत?

इंटीमेट वीडियो पर भड़की शिवसेना 

सोशल मीडिया पर तो अरमान मलिक और उनकी वाइफ कृतिका मलिक को लोग ट्रोल कर ही रहे हैं। मगर उनके अलावा हाल ही में शिवसेना ने भी अरमान और कृतिका का वीडियो वायरल होने के बाद बिग बॉस ओटीटी 3 के खिलाफ एक्शन की मां की थी। हालांकि शिवसेना की तरफ से एक्शन लेने की मांग के बाद जियो सिनेमा की तरफ से बयान जारी कर कहा गया था कि अरमान-कृतिका का वायरल इंटीमेट वीडियो असली नहीं है।

क्या बोले शिवसेना सचिव?

सचिव और प्रवक्ता विधायक डॉ. मनीषा कायंदे का कहना था, ‘इस जोड़े ने मानवीय संबंधों और सामाजिक मानदंडों की सभी सीमाओं को रौंद दिया है। यहां तक ​​कि बच्चे भी इस शो को देखते हैं और इसका उन पर भी असर पड़ता है। इस शो को बंद किया जाना चाहिए और शो के निर्माताओं और इसे प्रसारित करने वाली कंपनी के सीईओ के खिलाफ साइबर अपराध कानूनों के तहत मामला दर्ज किया जाना चाहिए।’

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: अंतिम पलों में धोखा दे गई लव कटारिया की किस्मत, एक झटके में ‘दुश्मन’ को मिली सारी पावर!

 

First published on: Jul 23, 2024 07:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.