Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3 के फिनाले से पहले टॉप 5 में बड़ा उलट-फेर, लिस्ट से गायब दमदार कंटेस्टेंट!

Bigg Boss OTT 3 Top 5:  बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के फिनाले से 10 दिन पहले टॉप 5 में बड़ा उलटफेर देखने को मिल रहा है। कंटेस्टेंट्स की रेकिंग के मुताबिक टॉप 5 में शो का सबसे दमदार कंटेस्टेंट अपनी जगह नहीं बना पाया है।

BIG BIGG OTT 3
BIG BIGG OTT 3

Bigg Boss OTT 3 Top 5: जियो सिनेमा का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ इस समय सुर्खियों में बना हुआ है। जैसे-जैसे ग्रैंड फिनाले नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे शो में कंटेस्टेंट्स के असली रंग भी बाहर आ रहे हैं। इस सीजन दोस्ती के साथ-साथ दुश्मनी का भी अलग ही रंग देखने को मिल रहा है और फिनाले के पास आते ही कंटेस्टेंट्स के बीच का कम्पटीशन भी बढ़ गया है। अब पांचवे हफ्ते की रिपोर्ट कार्ड आई है, जिसमें बिग बॉस के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स के नाम देखने को मिल रहा है। आइए देखते हैं कि फिनाले से 10 दिन पहले कौन-कौन अपनी जगह टॉप 5 में सेफ कर चुका है।

टॉप 5 से दमदार कंटेस्टेंट गायब!

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के पांचवे हफ्ते की रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें टॉप 5 कंटेस्टेंट्स को रेकिंग मिली। सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि सामने आई रिपोर्ट में शो के दमदार कंटेस्टेंट का नाम शामिल नहीं है। जी हां, इस वीक हेड ऑफ द हाउस बने रणवीर शौरी का नाम इस लिस्ट में नहीं है और यह काफी हैरानी वाली बात है कि फिनाले से 10 पहले की लिस्ट में रणवीर टॉप 5 में अपनी जगह नहीं बना पाए हैं।

कौन बने टॉप 5 कंटेस्टेंट?

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की रैंकिंग को लोगों के लाइक्स के आधार पर तय की गई है और चलिए बताते हैं कि टॉप 5 पायदान पर कौन सा घरवाला अपनी जगह बना पाया है। टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की रैंकिंग में पांचवे नंबर पर गांव की छौरी  शिवानी कुमारी है और चौथे नबंर पर विशाल पांडे हैं, जिन पर इस वीक नॉमिनेशन की तलवार भी लटक रही है। तीसरे नबंर पर घर टीवी एक्टर साई केतन राव अपनी जगह बनाने में कामयाब हो गए हैं।

फिनाले से 10 दिन पहले कौन विनर?

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में शिवानी कुमारी, विशाल पांडे और साई केतन राव को पीछे छोड़कर सना मकबूल टॉप 2 पॉजिशन मिली है और चलिए अब देखते हैं कि इस लिस्ट के मुताबिक, फिनाले में विनर की ट्रॉफी किस कंटेस्टेंट को मिलने की सबसे ज्यादा चांस  हैं। बता दें कि टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में सबसे ज्यादा रेकिंग के साथ लवकेश कटारिया टॉप 1 पर हैं।

यह भी पढ़ें:Bigg Boss OTT 3 पर भड़के अभिनव शुक्ला, ‘इंटीमेट’ वीडियो पर जताई नाराजगी; बोले- ‘कलियुग आ गया…’

First published on: Jul 25, 2024 07:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.