Tuesday, 17 September, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3 ‘अरमान मलिक ब्रेनवॉश करने में कामयाब…’, बेघर होते ही सना सुल्तान का सनसनीखेज खुलासा

Sana Sultan Eviction Interview: बिग बॉस ओटीटी 3 से बेघर होते ही सना सुल्तान ने शॉकिंग खुलासा किया है। इंटरव्यू के दौरान सना ने अरमान मलिक को लेकर काफी कुछ रिवील किया है, जिसके बाद लोग हैरान रह गए हैं। साई केतन राव और अपनी दोस्ती के बारे में भी सना सुल्तान ने खुलकर बात की।

Aarmaan-Sana
Aarmaan-Sana

Sana Sultan Eviction Interview: ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ (Bigg Boss OTT 3) का गेम दिलचस्प होता जा रहा है और अब शो में 8 ही कंटेस्टेंट बचे हैं। पिछले हफ्ते शो से तीन कंटेस्टेंट आउट हुए हैं और इस वीक भी 3 कंटेस्टेंट के सिर पर बेघर होने की तलवार लटक रही है। शो से बाहर होने के बाद सना सुल्तान ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। सना ने शो के कंटेस्टेंट्स के बारे में खुलकर बात की। इस दौरान एक्ट्रेस सना सुल्तान ने अपने बाहर होने पर बात की और अरमान मलिक को लेकर भी उन्होंने काफी कुछ शॉकिंग खुलासे किए। आइए जानते हैं कि आखिर इंटरव्यू में सना सुल्तान ने क्या बोला।

शो से बेघर होने पर सना का रिएक्शन

इंटरव्यू के दौरान सना सुल्तान (Sana Sultan Eviction Interview) से उनके एविक्शन को लेकर सवाल पूछा गया। इस सना ने कहा कि बिग बॉस एक कंट्रोवर्शियल शो हैं और ऐसे में शो में बिना किसी विवाद के एक महीने तक रहना अपने आप में बहुत बड़ी बात है। यह मेरे लिए अपने आप में बहुत बड़ी जीत है और मैं अब शो से बाहर आई हूं, तो लोगों से मुझे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और वो कह रहे हैं कि वो मुझे याद करेंगे।

मजाक उड़ाने वालों को करारा जवाब

इंटरव्यू के दौरान सना सुल्तान ने अपनी उर्दू शब्द का मजाक उड़ाने वालों को भी करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा, शो के अंदर मेरे उर्दू शब्द ‘आला’ का मजाक उड़ाने वाले कंटेस्टेंट पर सना ने कहा कि वो वो शब्द में कई साल से बोल रही हूं और वो मेरी जुबान पर है। ऐसे में अब मैं खुद को किसी के लिए नहीं बदल सकती हूं।

अरमान की खोली पोल

इंटरव्यू के दौरान सना सुल्तान ने अरमान मलिक पर साई केतन राव को उनके खिलाफ कान भरने का इल्जाम लगाया। एक्ट्रेस ने कहा,  ‘मैंने घर के अंदर अपनी दोस्ती काफी ईमानदारी के साथ निभाई थी। चाहे फिर साई केतन राव हो या फिर नैजी दोनों ही मेरे बहुत अच्छे दोस्त थे। मुझे मेरे पैरेंट्स से ऐसी ही शिक्षा मिली है। मगर साई केतन राव का ब्रेनवॉश करने में अरमान मलिक जी बेहद हद तक कामयाब रहे हैं और यह बात तो मैं उनको बोल कर उनको बोलकर आई हूं। लेकिन मैंने अपनी साइड से फ्रेंडशिप निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।’

घर का विलेन अरमान मलिक 

सना सुल्तान ने आगे अरमान मलिक को घर का विलेन बताते हुए कहा,  ‘मैं घर से बाहर आते हुए मैं अरमान मलिक को बहुत बड़ा टैग देकर आई हूं, मैं उन्हें विलेन ऑफ द हाउस कहकर आई हूं। अरमान तो फुटेज के लिए कैमरे पर कुछ भी कहते हैं। किसी का हक नहीं है मुझे बोले कि मैं छोटी हूं, मेरी शक्ल ऐसी है।’

यह भी पढ़ें: Bigg boss OTT 3 के अश्लील वीडियो पर उमर रियाज का रिएक्शन, बोले- ‘उन्हें इंटीमेट होने की इजाजत…’

 

 

First published on: Jul 24, 2024 11:34 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.