---विज्ञापन---

पौलोमी हुई घर से बाहर, लवकेश की छिनी पावर; इन 8 कंटेस्टेंट पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में ट्विस्ट एंड टर्न आने जारी हैं, पौलोमी दास को लव ने स्पेशल पावर से घर से बेघर कर दिया तो वो ट्रोल हो रहे हैं। वहीं अब 8 कंटेस्टेंट के ऊपर नॉमिनेशन की तलवार लटक रही है...

Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss OTT 3) के घर में अब सभी कंटेस्टेंट के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। हर दिन शो में कुछ ना कुछ ऐसा हो रहा है जो हैरान कर रहा है। वहीं शो इतनी तेजी से आगे बढ़ रहा है कि एविक्शन के साथ नॉमिनेशन की भी लाइन सी लग गई है। पहले हफ्ते में 2 कंटेस्टेंट नीरज गोयत और पायल मलिक घर से बाहर हुए तो वहीं इस हफ्ते पौलोमी दास का सफर खत्म हो गया है।

पौलोमी का सफर हुआ खत्म

बीते दिन के एपिसोड में एक्ट्रेस पौलोमी दास का सफर खत्म हो गया है। दरअसल वो घर में हुए नॉमिनेशन टास्क में बिग बॉस के द्वारा नॉमिनेट हुई थीं। इसके पीछे की वजह थी मनीषा के साथ मिलकर उस कंटेस्टेंट के नाम पर फैसला ना ले पाना जिसे नॉमिनेट करना था। ऐसे में बिग बॉस ने उन्हें नॉमिनेट कर दिया और वो अब घर से भी बेघर हो गई हैं। इस एविक्शन ने लोगों को हैरान भी कर दिया है।

क्या लवकेश की छिन जाएगी स्पेशल पावर

ये तो सभी को पता है कि सभी कंटेस्टेंट के बीच एक बाहरवाला होता है। पहले सना सुल्तान को को जनता का एजेंट बनाया तो फिर साई केतन राव को। अब ये जिम्मा लवकेश कटारिया को दिया गया है। ऐसे में उन्होंने एविक्शन के लिए सभी घरवालों ने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को बचाने के लिए वोट किया, लेकिन बिग बॉस ने फाइनल डिसीजन लव के हाथ में दे दिया। ऐसे में लव ने स्पेशल पावर का लाभ उठाते हुए पौलोमी को घर से बेघर कर दिया। अब वो लोगों के द्वारा जमकर ट्रोल हो रहे हैं।

यूजर्स ने किया ट्रोल

अब सोशल मीडिया पर लव कटारिया को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। लोगों का कहना है कि पौलोमी का एविक्शन सही नहीं है, उनके साथ गलत हुआ है। वहीं लवकेश के इस फैसले की निंदा करते हुए लोगों ने उनकी स्पेशल पावर छिनने की मांग की है। अब देखना होगा कि बिग बॉस यूजर्स की डिमांड पूरी करते हैं या नहीं।

इन कंटेस्टेंट पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार

घर में टेंशन का माहौल लगातार बढ़ता ही जा रहा है। अब एक बार फिर से नॉमिनेट होने वाले कंटेस्टेंट के नाम सामने आ गए हैं। द खबरी की रिपोर्ट के अनुसार एक बार 8 घरवाले नॉमिनेट होने वाले हैं जिनके नाम जानकर आप हैरान हो जाएंगे। इन कंटेस्टेंट के नाम हैं

1. Armaan Malik
2. Vishal Pandey
3. Sana Makbul
4. Ranveer Shorey
5. Sai Ketan Rao
6.Deepak Chaurasia
7. Manisha
8. Sana Sultan

अब देखना होगा कि इन सभी में से कौन वो कौन होगा जो घर से बेघर हो सकता है।

यह भी पढ़ें: Sonakshi Sinha की प्रेग्नेंसी का करीबी ने किया दावा

First published on: Jul 04, 2024 09:02 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.