Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3 रणवीर शौरी ने दिखाया असली रंग, नॉमिनेट कंटेस्टेंट में से दो को किया सेफ, तीन अभी कटघरे में

Bigg Boss OTT 3 Nominations: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में नॉमिनेशन और एलिनिमिनेश का ऐसा खेल चल रहा है कि सभी घरवाले टेंशन में हैं। अब शो में एक नया ट्विस्ट आ गया है जिसमें नए हेड ऑफ द हाउस बने रणवीर शौरी ने बड़ा गेम खेलते हुए अरमान मलिक और नेजी को सेफ कर लिया है लेकिन तीन ऐसे कंटेस्टेंट हैं जिन्हें कटघरे में छोड़ दिया है, आइए देखें नॉमिनेशन रिपोर्ट...

Bigg Boss OTT 3
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3 Nominations: बिग बॉस का घर हो और ट्विस्ट ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता। जी हां, अब बिग बॉस ओटीटी 3 अपने अंतिम पड़ाव की ओर बढ़ रहा है तो शो में अपने साथ काफी ट्विस्ट और टर्न्स लेकर आ रहा है। हर नए दिन के साथ खेल में ज्यादा मजा आ रहा है और गेम दिलचस्प होता जा रहा है। हर एक कंटेस्टेंट ने खेल जीतने के लिए कमर कस ली है। अब बीते दिन के एपिसोड में अरमान मलिक को हटाकर रणवीर शौरी को नया हेड ऑफ द हाउस चुना गया है।

ऐसे में अब रणवीर शौरी ने अपनी पावर्स का इस्तेमाल करते हुए घर से बेघर करने के लिए तीन कंटेस्टेंट्स चुन लिए हैं। जिन तीन लोगों को रणवीर ने चुना है वो एक ही ग्रुप के हैं ऐसे में ये तो साफ है कि उन्होंने अपने ग्रुप को पूरी तरह से सेफ कर लिया है। आइए जानते हैं कि वो तीन कौन हैं जिनमें से किसी एक या दो का सफर इस हफ्ते हो सकता है खत्म…

1.लवकेश कटारिया

रणवीर शौरी के बारे में ये तो सभी जानते हैं कि वो लवकेश कटारिया को बिल्कुल भी पसंद नहीं करता है। ऐसे में अगर हम ये कहें कि उन्होंने नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट में उनका नाम रखा है तो कोई हैरानी तो नहीं होगी। जी हां ऐसा ही हुआ है रणवीर ने लवकेश कटारिया को नॉमिनेट कर दिया है।

 

2. विशाल पांडे

अब लव को घर से नॉमिनेट किया है तो उनका दोस्त विशाल पांडे कैसे बच सकता था। फिर हिट लिस्ट में वो भी आ गया और रणवीर शौरी ने अपनी पावर्स का इस्तेमाल कर उसे भी नॉमिनेट कंटेस्टेंट की लिस्ट में डाल दिया। अक्सर दोनों के बीच कहासुनी भी होती रहती है ऐसे में जैसे ही रणवीर को मौका मिला तो उन्होंने अपना काम कर दिया।

 

3. शिवानी कुमारी

हालांकि रणवीर शौरी ये कहते नजर आते हैं कि शिवानी कुमारी में बदलाव हो रहा है, लेकिन फिर भी उन्होंने ये साबित कर दिया कि उनके दिल में क्या है। हेड ऑफ द हाउस बनते ही उन्होंने शिवानी को नॉमिनेट कर दिया है। अब गांव की छोरी के लिए गेम थोड़ा टफ हो गया है।

सना मकबूल भी थी निशाना

हालांकि रणवीर शौरी की पहली टारगेट तो सना मकबूल ही थी, लेकिन वो बाहरवाली है तो ऐसे में वो उसे अपना निशाना नहीं बना पाए। अब देखना होगा कि इस वीकेंड का वार में किस पर गिरती है एलिनिमिनेशन की गाज।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 पर बैन का खतरा, अरमान-कृतिका के इंटीमेट सीन के खिलाफ थाने पहुंची शिवसेना

First published on: Jul 24, 2024 08:11 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.