---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3 के घर में लड़ाई कराने में अव्वल ये 5 कंटेस्टेंट, तीसरे का नाम कर देगा हैरान

Bigg Boss OTT 3 ke Chugalkhor: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में चुगलखोरों की कमी नहीं है, इस लिस्ट में कई सारे नाम हैं लेकिन हमने उनके ही नाम बताए हैं जो बड़े वाले हैं, जिनकी वजह से घर में क्लेश रहता ही है...

Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3 ke Chugalkhor: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ (Bigg Boss OTT 3) अब उस चरण में आ गया है जहां लोगों का खूब मनोरंजन कर रहा है। शो में हर दिन कुछ ऐसा हो रहा है जो शॉकिंग है। घर के अंदर कंटेस्टेंट एक दूसरे पर छींटाकशी करने से गुरेज नहीं कर रहे हैं। घर में हंगामा बढ़ता जा रहा है। अब इस बवाल की वजह की बात करें तो वो है घर के चुगलखोर जो इधर की उधर करने से बाज नहीं आ रहे। वैसे तो ऐसी कोई जगह नहीं है जहां चुगली करने वाले ना हों लेकिन बात बिग बॉस के घर की हो तो वहां तो खुलेआम ये काम किया जाता है।

अगर आप इस शो को देख रहे हैं को समझ ही गए होंगे कि कौन हैं घर के 5 बड़े चुगलखोर। चलिए आप इतना कंफ्यूज ना हों हम ही आपको उनके नाम बता देते हैं।

1. चंद्रिका दीक्षित

अब अगला नाम आता है वड़ा पाव गर्ल यानी चंद्रिका दीक्षित (Chandrika Dixit) का। ये भी इधर की उधर करने में किसी से कम नहीं है। यहां तक की मुनिषा ने तो बिग बॉस के सामने भी कह दिया था कि वो बहुत चुगली करती है। सभी घरवालों की नजर में चंद्रिका नंबर वन की चुगलखोर है तभी तो लोग उनके सामने बातें करने से पहले बचते हैं।

 2. शिवानी कुमारी

चुगलखोरों की लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है गांव की छोरी शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) का। जो घर में एड़ा बनकर पेड़ा खाने का काम बखूबी कर रही है। वो चुगलखोरी में भी किसी से पीछे नहीं है। कभी दीपक चौरसिया से अरमान मलिक और उनकी पत्नियों की चुगली करती है तो कभी पौलोमी दास से।

घरवाले भी उन्हें चुगलखोर बोलने से भी पीछे नहीं हटते।

 3. सना सुल्तान

जनता की एजेंट रह चुकी सना सुल्तान (Sana Sultan) भी चुगली करने में किसी से कम नहीं है। वो बड़े ही प्यार से लोगों के बीच में आती है और एक दूसरे की चुगली कर खिसक जाती है। हां बवाल तो बाद में होता है जब वो अपनी बातों से मुकर जाती है और सारा जिम्मा आवाम पर छोड़ देती है।

अरे हां, यही तो उनका करना है उर्दू में बतियाने वाली सना दूसरों के मसलों में बड़ा ही इंटरेस्ट जो दिखाती हैं।

4. कृतिका मलिक

अब बारी आती है यूट्यूबर अरमान मलिक की दूसरी बीवी कृतिका मलिक (Kritika Malik) की जो अक्सर चुगली करती हुई पाई जाती हैं। कई बार को कृतिका पायल की ही चुगली करती नजर आती हैं जिनकी वो ज्यादा ही सगी बनने की कोशिश करती हैं। इसका सीधा सा उदाहरण है टास्क के दौरान उन्हें मास्टरमाइंड कहना। मौका मिलते ही वो अपनी सौतन की चुगली करने से बाज नहीं आती।

5. दीपक चौरसिया

पत्रकार दीपक चौरसिया (Deepak Chaurasia) तो घर में बोलकर ही आया था कि वो सभी की लड़ाइयां करवाएंगे। ऐसा उन्होंने किया भी है, क्योंकि हाल ही में अरमान और दीपक के बीच लड़ाई हुई। इसके अलावा पत्रकार और शिवानी को अक्सर ही घरवालों की चुगली करते हुए दिखाया जाता है।

ऐसे में दीपक चौरसिया को चुगलखोर कहना कहीं से भी गलत ना होगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 : मिड वीक नॉमिनेशन में 7 कंटेस्टेंट नॉमिनेट

First published on: Jun 28, 2024 11:17 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.