---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3 के घर में पहले टास्क में मचा कोहराम, पत्नियों के बीच धर्मसंकट में फंसा अरमान

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 का लंबे समय का इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि शो जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो गया है। अब पहले टास्क में घरवालों के बीच कोहराम मच गया है और पूरा घर जंग का मैदान बन गया है...

Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3 First Task: ‘बिग बॉस’ की फैन फॉलोइंग गजब की है। ‘बिग बॉस ओटीटी 17’ (Bigg Boss 17) के बाद अब ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ (Bigg Boss OTT 3) का आगाज हो गया है। इस रियलिटी शो का सभी को बेसब्री से इंतजार था। इस बार अनिल कपूर (Anil Kapoor) शो के होस्ट के रूप में नजर आए हैं। पहले ही दिन घर में घुसते ही गांव की छोरी शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) और एक्टर रणवीर शौरी (Ranveer Shorey) के बीच बेड के लिए लड़ाई हो गई तो वहीं सना मकबूल (Sana Maqbool) और साई केतन राव (Sai Ketan Rao) के बीच भी खाने को लेकर तू-तू मैं-मैं देखने को मिली।

वहीं अब हाल ही में टास्क देने का सिलसिला भी चालू हो गया है। जी हां, पहले ही टास्क में बिग बॉस के घर में घमासान मचना शुरू हो गया है। आइए आपको भी बता देते हैं कि घरवालों को क्या टास्क दिया गया था।

क्या था बिग बॉस ओटीटी 3 का पहला टास्क

हालिया रिपोर्ट के अनुसार, ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के घर में टास्क का सिलसिला शुरू हो गया है। पहले ही टास्क में घरवाले आपस में भिड़ते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि ये एक ‘डिबेट टास्क’ होगा, जिसमें घर के छह सदस्यों को दो टीमों में बांटा जाएगा। दीपक चौरसिया जज की कुर्सी संभालते नजर आएंगे। आज जियो सिनेमा पर आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि 6 घरवालों को दो टीम में बांटा गया है। सभी आपस में भिड़ते हुए नजर आएंगे, जिसे देख एंटरटेनमेंट अनलिमिटेड होगा।

टास्क के लिए दो टीम में बंटे घरवाले

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो डिबेट टास्क के लिए घरवाले दो टीम में बंट जाएंगे। एक होगी टीम ए जिसमें लवकेश कटारिया, अरमान मलिक और नीरज गोयल होंगे। दूसरी टीम होगी टीम बी जिसमें सना सुलतान, साईं केतन राव और रणवीर शौरी नजर आएंगे। जज की कुर्सी पर बैठेंगे दीपक चौरसिया जिनके साथ घर के बाकी सदस्य ‘आज का मुद्दा’ में हिस्सा लेंगे।

अरमान मलिक पर लटकेगी घरवालों की तलवार

आज का आने वाला बिग बॉस का एपिसोड मजेदार होने वाला है। टास्क के दौरान दोनों टीमों के बीच अरमान मलिक को लेकर बहस शुरू हो जाएगी। सभी यूट्यूबर के घर में अब तक के योगदान पर बात करेंगे। वहीं अरमान मलिक अपना भी स्टैंड लेते हुए बचाव करते हुए नजर आएंगे। वो कहते हैं कि ‘मेरे परिवार वाले मुझे फायदा देंगे या नुकसान आप कैसे कह सकते हैं? आपको क्या लगता है कि मैं दोनों पत्नियों के बीच धर्मसंकट में फंस जाऊंगा?’

यह भी पढ़ें: वो बाबा कौन, जो जिस पर रखते हाथ वो आ जाती बिस्तर पर…

First published on: Jun 23, 2024 02:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.