---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3: शॉकिंग एविक्शन! वीकेंड के वार से पहले जानें कौन होगा बेघर?

Bigg Boss OTT 3 First Elimination: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का पहला नॉमिनेशन टास्क हो चुका है। बिग बॉस ने रातोंरात नॉमिनेट होने वाले लोग भी बदल दिए है और अब शिवानी कुमारी और नीरज गोयत नॉमिनेट किया गया है। ऐसे में अब वीकेंड के वार से पहले हम आपको बताने जा रहे हैं कि कौन घर से बेघर हो सकता है।

Bigg Boss ott 3

Bigg Boss OTT 3 First Elimination: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 ने आते ही धमाका मचा दिया है। सभी घरवालें मजेदार गेम खेल रहे हैं और दर्शकों को भी बहुत मजा आ रहा है। लड़ाई-झगड़े और खाने को लेकर हंगामा तो आप लोग देख ही रहे हैं, इसके साथ ही बिग बॉस ओटीटी 3 में का पहला नॉमिनेशन टास्क हो चुका है और सभी घरवालों ने शिवानी कुमारी और नीरज गोयत को घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट किया है। ऐसे में वीकेंड के वार से पहले ही जान लें कि इन दोनों में किस कंटेस्टेंट का पत्ता पहले ही एलिमिनेशन राउंड में कटने वाला है।

कौन होगा बेघर!

बिग बॉस ओटीटी 3 के पहले एलिमिनेशन को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही है। इस बीच ‘द खबरी’ ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में खुलासा कर दिया है कि शो के पहले एलिमिनेशन में कौन घर से बेघर हो सकता है। ‘द खबरी’ के ट्वीट के मुताबिक, नीरज गोयत पहले ही एलिमिनेशन  में शो से बेघर होने वाले हैं। ‘द खबरी’ ने ट्वीट में लिखा, ‘नीरज गोयत को एचएम वोट्स के चलते घर से बेघर कर दिया गया है।’

बिग बॉस ने पलटा खेल 

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 इस बार पहले से थोड़ा अलग है और इस बार बिग बॉस भी गेम खेल रहे हैं। लास्ट एपिसोड में वो देखने को भी मिला। दरअसल, घरवालों ने सना सुल्तान, साई केतन राव, रणवीर शौरी और दीपक चौरसिया, शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) और विशाल पांडे (Vishal Pandey) को नॉमिनेट किया था। लेकिन बिग बॉस ने रातोंरात ही सारा खेल पलटकर रख दिया और बिग बॉस ने फिर बाहरवाला बनकर आई सना सुल्तान के फैसले को ही सबसे ऊपर माना।

सना सुल्तान ने बताए दो नाम

ऐसे में बिग बॉस ओटीटी 3 में बाहरवाला बनकर आई सना सुल्तान के फैसले को ही आखिर फैसला माना। सना ने बिग बॉस को घर से बेघर करने के लिए दो कंटेस्टेंट के नाम बताए थे, वो दो नाम  शिवानी कुमारी और नीरज गोयत का था। ऐसे में अब खबरें है कि शिवानी और नीरज में से जनता की कम वोटों के चलते शायद मिड वीक में ही नीरज को शो से आउट होना पड़ेगा।


यह भी पढ़ें: Bigg Boss Ott 3: शिवानी कुमारी निकली झूठी, अरमान के साथ वायरल तस्वीर से खुली पोल

First published on: Jun 25, 2024 04:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.