---विज्ञापन---

काला रंग बना रोड़ा तो ओटीटी पर ‘बेकाबू’ हुई एक्ट्रेस, बोल्डनेस के दम पर Poulomi Das ने बनाई खास पहचान

Bigg Boss OTT 3 Poulomi Das: बिग बॉस ओटीटी के सीजन 3 में इस बार एक ऐसा हसीना की एंट्री हुई है, जिसकी बोल्डेस और हॉटनेस ने ओटीटी पर कोहराम मचाया हुआ है। इस कंटेस्टेंट का नाम पौलमी दास है और आज हम आपको उनके बारे में कुछ दिलचस्प किस्सों के बारे में बताने जा रहे हैं।

Bigg Boss OTT 3 Poulomi Das
IMAGE CREDIT: INSTAGRAM

Bigg Boss OTT 3 Poulomi Das: सबसे चर्चित विवादित शो बिग बॉस ओटीटी के सीजन 3 (Bigg Boss OTT 3) का आगाज हो चुका है। 21 जून को ओटीटी का पहला एपिसोड आया है, जिसमें शो के होस्ट अनिल कपूर ने इस बार के सभी कंटेस्टेंट्स को दुनियावालों से रूबरू कराया। हर सीजन में कोई ना कोई ऐसी हसीना शो में जरूर आती है, जो अपने साथ बोल्डनेस और ग्लैमरस का डोज लेकर आती है। इस बार वैसे तो कई फीमेल कंटेस्टेंट्स ने शो में हिस्सा लिया है, लेकिन उनमें से एक हसीना के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं। वो और कोई नहीं बल्कि बिग बॉस ओटीटी 3 की कंटेस्टेंट पौलमी दास (Poulomi Das) है, जो अपनी डस्की ब्यूटी के अलावा अपनी बोल्डनेस के लिए जानी-जाती हैं।

रातोंरात शो से हुईं रिप्लेस (Bigg Boss OTT 3 Poulomi Das)

मॉडल और एक्ट्रेस पौलमी दास ने बिग बॉस ओटीटी 3 के घर पर कदम रखते ही खुद को लेकर शॉकिंग खुलासा कर दिया है। एक्ट्रेस सना मकबूल से बातचीत करते हुए पौलमी ने बताया है कि उन्हें रातोंरात एक बार शो से रिप्लेस कर दिया गया था। उस समय प्रोडक्शन हाउस ने ये कहकर उन्हें निकाला था कि वो रोल के लुक्स के लिए फिट नहीं हैं। एक्ट्रेस ने आगे बताया है कि ये पहली बार नहीं था, ये उनके साथ कई बार हुआ है।

सांवला रंग बना मुसीबत

टीवी सीरियल और वेब सीरीज में नजर आने वाली एक्ट्रेस पौलमी दास अपनी बोल्डनेस के लिए मशहूर हैं और सीरीज में तो वो हॉटनेस की सारी हदें पार कर देती हैं। मगर उनके बारे में बहुत कम लोग ये बात जानते है कि आज लोगों को अपनी बोल्ड और हॉट अदाओं से दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस पौलमी को एक्टिंग करियर में अक्सर ही अपने काले रंग की वजह से रिजेक्शन झेलने पड़े हैं और शोज से लोग उन्हें सिर्फ उनके रंग की वजह से बाहर का रास्ता दिखा देते हैं। मगर आज वो ‘डस्की’ ब्यूटी बनकर ओटीटी पर जलवा बिखेर रही हैं।

पौलमी दास से जुड़ी खास बातें

कोलकाता शहर में जन्मी पौलमी के पापा का नाम गोपाल चंद्र दास और मां मनीषा हैं। एक्ट्रेस की मां एक कैंसर सर्वाइवर हैं और पौलमी ने मार्केटिंग मैनेजमेंट की पढ़ाई की है। परिवार के खिलाफ जाकर उन्होंने मॉडलिंग और एक्टिंग की दुनिया में पहचान बनाई है और कई सारे रिजेक्शन झेलने के बाद आज वो इंडस्ट्री का एक जाना-माना चेहरा बन गई हैं।

इंस्टाग्राम पर कहर बरपाती हैं एक्ट्रेस

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का हिस्सा बनने वाली पौलमी दास के इंस्टाग्राम पर तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। ना सिर्फ ओटीटी बल्कि वो इंस्टाग्राम पर भी अपनी हॉटनेस के ओवरडोज से हर किसी को इंप्रेस कर देती हैं। एक्ट्रेस के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट poulomipolodas_official पर वो अपनी बिकिनी से लेकर साड़ी तक हर ड्रेस में फैंस के साथ फोटोज शेयर करती हैं, जिन पर फैंस दिल खोलकर प्यार भी बरसाते हैं। अल्ट बालाजी की एडल्ट वेब सीरीज ‘बेकाबू’ में पौलमी दास का बोल्ड अंदाज ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा था। अब वो बिग बॉस ओटीटी 3 में धूम मचाने आ गई हैं और अब देखना होगा कि बिग बॉस हाउस में लोग उन्हें कितना पसंद करते हैं।

यह भी पढ़ें: मर्डर मिस्ट्री में सुपरस्टार संग गर्लफ्रेंड भी निकली ‘कातिल’! रेणुका स्वामी केस में पुलिस का बड़ा खुलासा

 

First published on: Jun 22, 2024 05:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.