---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3 में इस बार होंगे ये 6 कंटेस्टेंट नॉमिनेट? जानें लिस्ट में किस-किस के नाम शामिल

Bigg Boss OTT 3 Coming Nomination: बिग बॉस ओटीटी 3 के पहले हफ्ते में ही दो का एविक्शन हो चुका है, अब उन लोगों के नाम भी सामने आ गए हैं जिनपर इस हफ्ते नॉमिनेशन की तलवार लटकने वाली है...

Bigg Boss OTT 3 Coming Nomination

Bigg Boss OTT 3 Coming Nomination: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ (Bigg Boss OTT 3) के घर में अब ट्विस्ट आने शुरू हो गए हैं। हां ये तो 16 आने सही है कि जब कोई नया मोड़ आता है तो ही शो में मजा भी आता है। अब शो लोगों को खूब एंटरटेन कर रहा है। ऐसा पहली बार है कि पहले ही हफ्ते में 2 कंटेस्टेंट घर से बेघर हो गए हों। अब इस वीक की चर्चा शुरू हो गई है कि वो कौन से कंटेस्टेंट हैं जिन पर नॉमिनेशन की गाज गिर सकती है। इसकी लिस्ट भी सामने आ गई है, दरअसल इस बार 6 लोगों के नाम इस लिस्ट में शामिल हैं जो घर से बेघर होने वालों की लिस्ट में शामिल हैं। आइए जानते हैं उन कंटेस्टेंट के नाम…

नॉमिनेशन लिस्ट में अब इन कंटेस्टेंट के नाम रिवील

बिग बॉस के घर से दो कंटेस्टेंट तो बाहर हो ही गए हैं। अब बारी है आने वाले नॉमिनेशन की जिसके कंटेस्टेंट के नाम भी सामने आ गए हैं। दरअसल ‘द खबरी’ ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें इस हफ्ते होने वाले नॉमिनेशन के एक्सक्लूसिव नाम शामिल है। पोस्ट में जिन लोगों के नाम हैं वो हैं विशाल पांडे, शिवानी कुमारी, चंद्रिका दीक्षित, मुनीषा, पौलोमी दास और नैजी का नाम शामिल है। हां ये भी हम क्लियर कर देते हैं कि इन लोगों के नाम कंफर्म नहीं है सिर्फ एक रिपोर्ट के आधार पर हम ये लिख रहे हैं।

पायल मलिक हुई एविक्ट

पिछले हफ्ते भी 7 लोग नॉमिनेट हुए थे जिनके नाम थे दीपक चौरसिया, अरमान मलिक, पायल मलिक, शिवानी कुमारी, सना सुल्तान, साई केतन राव और लव कटारिया। इन लोगों में से 3 को तो स्पेशल पावर से सेव कर लिया गया था। लेकिन पायल मलिक की किस्मत खराब निकली और वो पहले हफ्ते में ही घर से बेघर हो गई हैं।

वीकेंड का वार में शिवानी कुमारी की लगी क्लास

अनिल कपूर के शो का पहला वीकेंड का वार बड़ा ही मजेदार रहा। शो में अनिल ने अपने झक्कास स्टाइल में सभी की जमकर क्लास लगाई। लेकिन जो सबसे ज्यादा निशाने पर आई वो थी गांव की छोरी शिवानी कुमारी। अनिल ने उन्हें पौलोमी सो धक्का देने, फिर काम से बचने के लिए नाटक करने और उनकी बदतमीजी के लिए खूब खरी खोटी सुनाई। हालांकि घर के और लोगों को भी अनिल ने जमकर लताड़ा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 से पायल मलिक का हुईं घर से बेघर जानें 5 कारण जो बने एविक्शन की वजह

First published on: Jul 01, 2024 12:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.