Wednesday, 18 September, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss ने थप्पड़ मारने वाले को दी एलिमिनेशन की पावर, अब विनर के भी टूट सकते हैं  ‘अरमान’

Armaan Malik Head of The House: बिग बॉस के घर के नियम बदल गए हैं। साथ ही बिग बॉस ने घर के पहले हेड का चुनाव कर लिया है। जी हां, बिग बॉस ने पूरे सीजन के लिए एलिमिनेट हुई यूट्यूबर अरमान मलिक को घर का पहला हेड बनाया है, जिससे घर में अफरा-तफरी मच गई है। जानें, क्या है पूरा मामला।

Armaan Malik Head of The House
Armaan Malik Head of The House

Armaan Malik Head of The House: अरमान मलिक जो कि बीते दिनों विशाल पांडे को थप्पड़ मारने के कारण चर्चा में आए थे, उन्हें बिग बॉस के घर में इस वजह से सजा मिली थी। सजा के तौर पर वे पूरे सीजन में एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट रहने वाले थे, लेकिन सभी नियमों को बदलते हुए अचानक बिग बॉस ने एक बड़ा डिसीजन लिया और पूरे घर में तहलका मच गया है। चलिए जानते हैं, क्या है पूरा मामला।

हेड ऑफ हाउस चुने गए

बिग बॉस ने घर के नए बदले हुए नियमों की घोषणा करते हुए घर के पहले हेड ऑफ हाउस की घोषणा की और उन्होंने इसके चलते यूट्यूबर अरमान मलिक को घर का हेड बना दिया है, जो कि घर के सभी फैसले लेंगे। यहां तक कि उनके हाथ में घर के मेंबर्स को नॉमिनेट करने और एलिमिनेट करने की भी पावर होगी।

थप्पड़ मारने वाले को दी एलिमिनेशन पावर

अरमान मलिक ने विशाल पांडे को इसलिए थप्पड़ मारा था क्योंकि विशाल पांडे ने उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक के बारे में कुछ बातें कही थीं, जिससे दोनों के बीच झगड़ा बढ़ गया था और अरमान मलिक ने विशाल को थप्पड़ जड़ दिया था। ऐसे में यह कहा जा रहा है कि थप्पड़ मारने वाले को कैसे घर की सारी पावर दी जा सकती है? क्या बिग बॉस अरमान मलिक का फेवर कर रहे हैं? क्या बिग बॉस अरमान मलिक को घर से नहीं निकलना चाहते? इस वजह से घर के मेंबर्स दो गुटों में बट गए हैं।

सना मकबूल हुईं खिलाफ

घर के बहुत से मेंबर्स ने इस मामले में हार मान ली है और अब सभी सना मकबूल को समझा रहे हैं कि वह भी अरमान मलिक को हेड ऑफ द हाउस एक्सेप्ट कर लें, लेकिन सना मकबूल इसको एक्सेप्ट करने को तैयार नहीं है और वह किसी भी कीमत पर हेड ऑफ द हाउस के तौर पर अरमान मलिक के ऑर्डर्स को फॉलो नहीं करना चाहती। इसी के चलते वे जिद पर अड़ी हुई हैं कि वे अरमान मलिक को हेड ऑफ द हाउस नहीं बनने देंगी।

विनर के अरमान हुए खत्म

आपको यहां पर ये भी बता दें कि अरमान मलिक के हेड ऑफ द हाउस बनने से इस हफ्ते अब विनर के भी अरमान टूट गए हैं। जी हां, इस शो में जहां रणबीर शौरी काफी अच्छा गेम खेल रहे हैं, उनके साथ ही और भी कई मेंबर्स हैं जो विनर बन सकते हैं। ऐसे में अपने कॉम्पिटिटर्स को अरमान आसानी से नॉमिनेट करके एलिमिनेट कर सकते हैं। अरमान मलिक के हेड बनते ही सभी के अरमानों पर पानी फिर गया है और अब सभी पर एलिमिनेट होने की तलवार लटकी है।

बहरहाल,अब बिग बॉस के घर में ड्रामा खूब तगड़ा होने वाला है। अब देखना होगा कि क्या सच में सना मकबूल की यह जिद पूरी होगी या उन्हें मानने होंगे अरमान के आर्डर्स।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss के इतिहास में पहली बार वोटिंग की ताकत खत्म, अब से नो नॉमिनेशन, डायरेक्ट एलिमिनेशन 

First published on: Jul 16, 2024 10:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.