Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

मांग में सिंदूर का मशहूर एक्ट्रेस ने बताया सच, शादी की खबरों पर बोलीं- मैंने बहुत कुछ झेला…

Pavitraa Puniya On Marriage Rumours : बिग बॉस 14 फेम पवित्रा पुनिया ने हाल ही अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिनके बाद से उनकी शादी की अफवाहें फैलने लगी थीं। अब इन रूमर्स पर खुद एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि इन अफवाहों में कितनी सच्चाई है। 

Pavitra Punia
Pavitra Punia

Pavitraa Puniya On Marriage Rumours: टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया अपनी दमदार एक्टिंग के लिए तो जानी जाती हैं। हालांकि वो अपनी प्रोफेशनल से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में छाई रहती हैं। बिग बॉस 14 फेम पवित्रा पुनिया ने हाल ही अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिनके बाद से उनकी शादी की अफवाहें फैलने लगी थीं। अब इन रूमर्स पर खुद एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि इन अफवाहों में कितनी सच्चाई है।

शादी की अफवाहों पर बोलीं पवित्रा पुनिया

टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें वो एक लाल रंग की साड़ी पहने बैठी दिखाई दे रही थीं। इन फोटोज में पवित्रा के माथे पर सिंदूर नजर आ रहा था, जिसे देखकर लोग यह समझने लगे थे कि शायद पवित्रा ने गुपचुप शादी कर ली है। हालांकि अब इन अफवाहों पर पवित्रा का रिएक्शन सामने आया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि शादी पर खुलकर बात की। सबसे पहली बात को पवित्रा ने शादी की अफवाहों को खारिज कर दिया है और बताया है उन्होंने शादी नहीं की है।

यह भी पढ़ें: ‘अगर लड़की नहीं चाहेगी तो..’ TV में सेक्शुअल हैरेसमेंट पर Kamya Punjabi का चौंकाने वाला बयान, लोगों को नहीं आया रास

शादी पर पवित्रा का शॉकिंग बयान 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नागिन एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया ने शादी की अफवाहों (Pavitraa Puniya On Marriage Rumours) पर सफाई देते हुए कहा, ‘मैंने शादी नहीं की है। मैं मंदिर गई थी, और माथे पर सिर्फ़ तिलक लगाया था। शादी अभी मेरे एजेंडे में नहीं है।’ पवित्रा ने साफ कर दिया है कि फैंस को उनकी शादी के सपने देखने छोड़ देने चाहिए, क्योंकि फिलहाल शादी करना उनका एजेंडा नहीं है।

पवित्रा का छलका दर्द 

पवित्रा पुनिया ने शादी की अफवाहों को खारिज करके अपने फैंस का दिल तोड़ दिया है। बता दे कि शादी की अफवाहों पर सफाई देते हुए एक्ट्रेस का दर्द भी छलक पड़ा है। पवित्रा ने आगे बताया कि क्यों शादी उनके एजेंडे में नहीं है। पवित्रा ने कहा, ‘अपने पिता को खोने और अपने भाई की बीमारी से जूझने के बाद मैंने बहुत कुछ झेला है।’

एजाज संग टूटा 2 साल का रिश्ता 

बिग बॉस 14 में पवित्रा पुनिया और एक्टर एजाज खान के प्यार के चर्चे खूब हुए थे। इस शो के बाद दोनोंं रिलेशनशिप में रहे। दोनों को साथ देखकर लग रहा था कि यह दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। मगर फिर अचानक से इन दोनों दो साल के रिलेशनशिप के बाद अपने ब्रेकअप का ऐलान कर सबको चौंका दिया था।

यह भी पढ़ें: Ananya Panday से छूटा 16 साल पुराना साथ, सदमें में एक्ट्रेस, बोलीं- ‘मैं तुम्हें हर दिन याद करूंगी’

 

 

 

First published on: Sep 03, 2024 03:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.